उप्र : बालू भरे ट्रकों से वसूली करने में 8 युवक गिरफ्तार

उप्र : बालू भरे ट्रकों से वसूली करने में 8 युवक गिरफ्तार

IANS News
Update: 2019-11-14 14:00 GMT
उप्र : बालू भरे ट्रकों से वसूली करने में 8 युवक गिरफ्तार

बांदा, 14 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की मटौंध थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश से बालू भरकर बांदा से गुजरने वाले ट्रकों से जबरन वसूली करने के कथित आरोप में गुरुवार को आठ युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने संवाददाताओं को बताया कि मटौंध थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि मध्य प्रदेश की सीमा से बालू भरकर आ रहे ट्रकों से भूरागढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र में कुछ लोग उनसे जबरन वसूली कर रहे हैं। इस पर सीओ और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रकों से अवैध वसूली करते आठ युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों के पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर, दो चार पहिया वाहन और दो मोटरसाइकिलों के अलावा वसूले गए कुछ रुपये भी मिले हैं।

उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी गई है। जब उनसे पूछा गया कि गिरफ्तार युवक वसूली के पीछे एक जनप्रतिनिधि और कुछ पुलिस अधिकारियों के नाम भी बता रहे हैं? तो पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

वहीं, मटौंध थाना प्रभारी पंकज पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार लोगों का एक गैंग है, जो ओवरलोड ट्रकों से बांदा जिले से निकासी के नाम पर सात हजार रुपये प्रति ट्रक के हिसाब से वसूली करता है।

पांडेय ने बताया कि अवैध वसूली की लिखित सूचना एक ट्रक चालक ने दी थी। गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार सभी आठ युवकों को जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News