यूपी के बीजेपी विधायक बोले- अधिकारियों से बेहतर हैं वैश्याएं, पैसे लेकर काम तो करती हैं

यूपी के बीजेपी विधायक बोले- अधिकारियों से बेहतर हैं वैश्याएं, पैसे लेकर काम तो करती हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-06 04:33 GMT
यूपी के बीजेपी विधायक बोले- अधिकारियों से बेहतर हैं वैश्याएं, पैसे लेकर काम तो करती हैं

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पीएम मोदी की समझाइश के बावजूद बीजेपी नेताओं की अनाप-शनाप बयानबाजी में कोई कमी नहीं आई है। त्रिपुरा के सीएम बिल्पब देब, केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह और यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के हालिया अजीबोगरीब बयानों के बाद अब यूपी के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अपने बयान से चौंकाया है। उन्होंने सरकारी अधिकारियों की तुलना वैश्याओं से करते हुए कहा है कि वैश्याओं का चरित्र भी सरकारी अधिकारियों से कहीं बेहतर होता है। बीजेपी विधायक ने कहा है, "अधिकारियों से अच्छी तो वैश्याएं होती हैं, वो पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो ठीक से करती है और स्टेज पर नाचती हैं। पर ये अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई ग्यारंटी ही नहीं है।"

 


सुरेन्द्र सिंह ने यह बयान मंगलवार को बैरिया तहसील में दिया। वे यहां संपूर्ण समाधान दिवस को चेतना दिवस के तौर पर मनाने के लिए कार्यकर्ताओं संग पहुंचे थे। इससे एक दिन पहले ही उन्होंने घूस मांगने वाले अधिकारियों को घूंसा मारने को कहा था।  उन्होंने कहा था, "मेरा नारा है कि कोई अधिकारी घूस मांगे तो उसे घूंसा दो और नहीं माने तो जूता दो।"

बता दें कि सुरेन्द्र सिंह पहले भी इस तरह की विवादित बयानबाजी करते रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में ही उन्होंने रेप की घटनाओं के लिए पैरेन्ट्स और मोबाइल फोन को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि माता-पिता अपने बच्चों को कहीं भी-कैसे भी क्यों घूमने देते हैं? उन्होंने एक बार यह भी कहा था कि कोई भी शख्स तीन बच्चों की मां का रेप नहीं कर सकता। बीजेपी नेता, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को शूर्पणखा भी कह चुके हैं। उन्होंने कहा था कि ममता के राज में पश्चिम बंगाल भी जम्मू-कश्मीर बन जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब ने एक के बाद एक कई अजीबोगरीब बयान दिए थे। केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने डार्विन थ्योरी को चुनौती दी थी तो वहीं यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सीता जी को टेस्ट ट्यूब बेबी बता दिया था। इस लिस्ट में कई बीजेपी नेता हैं, जिनके अजीब बयानों ने मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। पीएम मोदी अपने इन नेताओं को सोच-समझकर बयान देने और मीडिया को मसाला न देने की हिदायद भी दे चुके हैं।
 

Similar News