नाबालिग लड़की के साथ अभद्रता करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, डीसीडब्ल्यू ने लिया संज्ञान

नई दिल्ली नाबालिग लड़की के साथ अभद्रता करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, डीसीडब्ल्यू ने लिया संज्ञान

IANS News
Update: 2022-06-26 10:00 GMT
नाबालिग लड़की के साथ अभद्रता करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, डीसीडब्ल्यू ने लिया संज्ञान
हाईलाइट
  • दिल्ली महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को एक नाबालिग लड़की को गालियां देते हुए और एक समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए सुना जा सकता है। इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है। इस नौ सेकंड की वीडियो क्लिप में, उक्त शख्स एक विशेष समुदाय के खिलाफ टिप्पणियां कर रहा था और लड़की के साथ अभद्रता से पेश आ रहा था। इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने रविवार को दिल्ली पुलिस को एक नोटिस जारी कर मामले में दर्ज एफआईआर का विवरण मांगा।

मालीवाल ने कहा, वह आदमी साफतौर से छोटी लड़की को डरा रहा है, जिसे वीडियो में देखा जा सकता है। लड़की डरी हुई है और कांप रही है। यह बहुत ही गंभीर मामला है। डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने तीन दिनों के भीतर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। हालांकि, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News