गवाह गोसावी को पुणे कोर्ट ने 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा

आर्यन खान ड्रग्स मामला गवाह गोसावी को पुणे कोर्ट ने 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा

ANAND VANI
Update: 2021-11-05 12:10 GMT
गवाह गोसावी को पुणे कोर्ट ने 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा
हाईलाइट
  • वसूली के आरोप में भी जांच जारी

डिजिटल डेस्क, पुणे। महाराष्ट्र ड्रग्स मामले में एक के बाद एक नए नए मोड़ सामने आ रहे है। पुणे की कोर्ट ने  धोखाधड़ी के मामले में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में गवाह किरण गोसावी को 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने आरोपी गोसावी को 28 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने  पहले आरोपी को पांच नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा था।  कोर्ट ने आज सुनवाई करते हुए गवाह गोसावी को आठ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अशोक कदम ने बताया कि आरोपी गोसावी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 468 (धोखाधड़ी के उद्देश्य से जालसाजी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक किरण गोसावी पर धोखाधड़ी का आरोप है। आरोपी गोसावी ने दो लोगों से विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी की थी। साल 2020 में चार लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाए जाने के बाद लश्कर पुलिस थाने में गोसावी के खिलाफ नया मुकदमा दर्ज किया गया।

चर्चा में किरण गोसावी

किरण गोसावी अचानक तब चर्चा में आए थे। जब आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनकी सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इसके बाद अब तक खामोश बनी पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में वारंट जारी किया। और कई दिनों तक फरार होने के बाद गोसावी की गिरफ्तारी हुई। प्रभाकर सैल ने  गोसावी पर एनसीबी अवसरों के साथ मिलकर वसूली करने के आरोप लगाए हैं। इस मामले की जांच एनसीबी और मुंबई पुलिस की टीम कर रही है। अब किरण गोसावी आठ नवंबर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।

Tags:    

Similar News