दुर्घटना में बाल-बाल बचीं आंध्र प्रदेश सीएम की मां

मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी दुर्घटना में बाल-बाल बचीं आंध्र प्रदेश सीएम की मां

IANS News
Update: 2022-08-11 12:01 GMT
दुर्घटना में बाल-बाल बचीं आंध्र प्रदेश सीएम की मां

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की मां वाई एस विजयम्मा गुरुवार को कुरनूल शहर में एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गईं। पूर्व विधायक अपने दिवंगत पति और पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस राजशेखर रेड्डी के एक दोस्त के परिवार से मिलने कुरनूल गईं थीं। जब वह शहर से लौट रही थी, तो जिस कार से वह यात्रा कर रही थी, उसका एक टायर फट गया। घटना गुत्थी रोड पर हुई। बाद में उन्होंने दूसरी कार में अपनी यात्रा फिर से शुरू की।

पिछले महीने उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के मानद अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। विजयम्मा ने पार्टी की पूर्ण बैठक में कहा कि उन्हें अपनी बेटी वाई.एस. शर्मिला, (जिन्होंने पड़ोसी राज्य तेलंगाना में एक राजनीतिक पार्टी बनाई है) के साथ खड़े होने की जरुरत है। 2009 में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में राजशेखर रेड्डी की मृत्यु के बाद, विजयम्मा कडप्पा जिले के पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र से तत्कालीन अविभाजित आंध्र प्रदेश की विधानसभा के लिए निर्विरोध चुनी गईं। विजयम्मा 2014 में विशाखापत्तनम से लोकसभा चुनाव लड़ीं, लेकिन हार गईं थीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News