बलुसेरी से विधायक सचिन देव और युवा मेयर आर्या राजेंद्रन अगले महीने करेंगे शादी

केरल बलुसेरी से विधायक सचिन देव और युवा मेयर आर्या राजेंद्रन अगले महीने करेंगे शादी

IANS News
Update: 2022-02-16 08:00 GMT
बलुसेरी से विधायक सचिन देव और युवा मेयर आर्या राजेंद्रन अगले महीने करेंगे शादी
हाईलाइट
  • पहले से ही दोनों नेता एक दूसरे को जानते थे

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। बलुसेरी से विधायक के.एम. सचिन देव तिरुवनंतपुरम की मेयर आर्या राजेंद्रन से अगले महीने शादी करने वाले हैं। आर्या राजेंद्रन को सबसे कम उम्र की मेयर माना जाता है, उन्होंने महज 2020 में 22 साल की उम्र में यह प्रसिद्धि हासिल की।

दोनों की शादी के बाद माकपा की पार्टी में ये एक नया जोड़ा बन जाएंगे। पार्टी के लिए ये कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी पार्टी के अंदर कई लोगों ने शादियां की है। इस सूची में दिग्गज ए.के. गोपालन (लोकसभा में विपक्ष के पहले नेता) और सुशीला गोपालन, टी.वी. थॉमस और के.आर. गौरी, वर्तमान राज्य के शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी और पार्वती, राज्यसभा के पूर्व सदस्य ए. विजयराघवन और राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री के. बिंदू, राज्य पर्यटन मंत्री पी.ए. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन के साथ मोहम्मद रियास के अलावा पूर्व विधायक जेम्स मैथ्यू और सुकन्या, कुछ नाम शामिल हैं।

यह घोषणा देव के पिता के.एम. नंदकुमार ने कहा कि परिवारों ने मुलाकात की है और शादी पर चर्चा की है। आर्या राजेंद्रन और सचिन देव स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) में साथ थे। तब से एक-दूसरे को जानते हैं। सचिन देव ने बलुसेरी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और फिल्म स्टार धर्मजन बोलघट्टी को हराकर जबर्दस्त जीत हासिल की। वह 28 साल के हैं। वह वर्तमान में एसएफआई के अखिल भारतीय संयुक्त सचिव हैं।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News