पार्टी पर सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाने वाले बीजेपी विधायक भोपाल तलब

मध्य प्रदेश पार्टी पर सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाने वाले बीजेपी विधायक भोपाल तलब

IANS News
Update: 2022-07-15 20:00 GMT
पार्टी पर सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाने वाले बीजेपी विधायक भोपाल तलब

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी, जिन्होंने हाल ही में पंचायत और शहरी निकाय चुनावों के दौरान अपनी ही पार्टी पर अपने फायदे के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था, को कथित तौर पर शुक्रवार को भोपाल बुलाया गया।

इसी के तहत त्रिपाठी ने राज्य की राजधानी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की। भाजपा के सूत्रों ने कहा कि त्रिपाठी के बयान से भाजपा के वरिष्ठ नेता नाराज हैं और इसलिए उन्हें भोपाल बुलाया गया है।

हालांकि, आईएएनएस से बात करते हुए, त्रिपाठी ने इस बात से इनकार किया कि उन्हें पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा बुलाया गया था, यह कहते हुए कि चौहान और मिश्रा के साथ शुक्रवार को उनकी बैठक एक नियमित बैठक थी क्योंकि वह भोपाल में थे।

उन्होंने कहा, मैं स्पष्ट कर दूं.. मैंने भाजपा से नहीं बल्कि सरकारी कर्मचारियों से सवाल किया था। आज मैं भोपाल में था और पार्टी विधायक होने के नाते मैं मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से मिला था और ऐसी कोई अटकल नहीं होनी चाहिए कि मुझे बुलाया गया था।

सतना जिले के मैहर से चार बार के विधायक त्रिपाठी ने गुरुवार को कहा था कि पटवारी से लेकर शीर्ष स्तर तक के सरकारी कर्मचारी हाल के स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान पार्टी के लिए प्रचार करते देखे गए।

त्रिपाठी ने कहा था, मैं बीजेपी के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन जो हो रहा है, उससे मुझे दुख हो रहा है।

त्रिपाठी की टिप्पणी ने यह भी अटकलें लगाईं कि वह 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को क्रॉस वोट कर सकते हैं।

हालांकि, त्रिपाठी ने स्पष्ट किया कि वह सोमवार को एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट देंगे।

त्रिपाठी ने चौहान और मिश्रा से मुलाकात करते हुए एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, यह पहली बार है कि कोई जनजातीय नेता देश की राष्ट्रपति बनने जा रही है। मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मैं पार्टी के उम्मीदवार को ही वोट दूंगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News