केसीआर ने राष्ट्रीय पार्टी की योजनाओं पर महत्वपूर्ण बैठक बुलाई

तेलंगाना केसीआर ने राष्ट्रीय पार्टी की योजनाओं पर महत्वपूर्ण बैठक बुलाई

IANS News
Update: 2022-10-02 09:30 GMT
केसीआर ने राष्ट्रीय पार्टी की योजनाओं पर महत्वपूर्ण बैठक बुलाई

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस सुप्रीमो के. चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रीय राजनीति की अपनी योजनाओं पर चर्चा के लिए रविवार को एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री के कैबिनेट सहयोगियों और पार्टी की 33 जिला इकाइयों के प्रमुखों को कथित तौर पर राष्ट्रीय पार्टी के विवरण पर चर्चा करने के लिए बुलाया गया है, जिसकी घोषणा 5 अक्टूबर को विजया दशमी के शुभ अवसर पर होने की उम्मीद है।

केसीआर, भाजपा के लिए एक राष्ट्रीय विकल्प बनाने के अपने इरादे पहले ही सार्वजनिक कर चुके हैं। 2023 में अगले तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टीआरएस को उखाड़ फेंकने के लक्ष्य के साथ, केसीआर हाल के दिनों में प्रधानमंत्री और भाजपा के खिलाफ बेहद आक्रामक हो गए हैं।

पिछले कुछ महीनों में, केसीआर ने 2024 के संसदीय चुनावों में भाजपा को विफल करने के तरीकों और साधनों पर चर्चा करने के लिए कई विपक्षी शासित राज्यों का दौरा किया। इस सिलसिले में उन्होंने ममता बनर्जी, नीतीश कुमार और स्टालिन समेत अन्य लोगों से मुलाकात की थी। जनता दल (सेक्युलर) के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने हाल ही में हैदराबाद में केसीआर से मुलाकात की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News