खालिस्तान समर्थकों के लिए केजरीवाल का सॉफ्ट कॉर्नर : भाजपा

नई दिल्ली खालिस्तान समर्थकों के लिए केजरीवाल का सॉफ्ट कॉर्नर : भाजपा

IANS News
Update: 2022-05-01 14:00 GMT
खालिस्तान समर्थकों के लिए केजरीवाल का सॉफ्ट कॉर्नर : भाजपा
हाईलाइट
  • आप में खालिस्तानी मांग देशद्रोह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने रविवार को खालिस्तान विचारधारा का समर्थन करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधा और दावा किया कि आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी ने सिखों के लिए अलग राष्ट्र की मांग की।

हरप्रीत सिंह बेदी के एक ट्वीट के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए आप हिमाचल प्रदेश के राज्य अध्यक्ष तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आरोप लगाया कि आप नेता ने सिखों के लिए एक अलग राष्ट्र खालिस्तान की मांग की।

बग्गा ने ट्वीट किया, अरविंद केजरीवाल के करीबी सहयोगी और आम आदमी पार्टी के नेता ने खालिस्तान, सिखों के लिए अलग राष्ट्र की मांग की। बग्गा ने आईएएनएस से कहा कि केजरीवाल खालिस्तान समर्थकों के प्रति नरम हैं। यह स्पष्ट है कि केजरीवाल का खालिस्तान समर्थकों के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है, उन्होंने पिछले पंजाब विधानसभा चुनावों के दौरान उग्रवादी के आवास पर एक रात बिताई थी। केजरीवाल या पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पटियाला हिंसा में शामिल खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल प्रदेश भाजपा के सोशल मीडिया प्रमुख पुनीत शर्मा ने दावा किया कि आप का राष्ट्र विरोधी एजेंडा एक बार फिर से बेनकाब हो गया है। अरविंद केजरीवाल के खालिस्तानियों से संबंध हैं। उन्होंने कहा, हिमाचल की वीरभूमि के देशभक्त नागरिक देश को तोड़ने की बात करने वालों को करारा जवाब देंगे। हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शर्मा के ट्वीट को रीट्वीट किया है।

 

 (आईएएनएस)

Tags:    

Similar News