गोवा में विधायक चावल की बोरियों और मवेशियों की तरह खरीदे गए : विजय सरदेसाई

पणजी गोवा में विधायक चावल की बोरियों और मवेशियों की तरह खरीदे गए : विजय सरदेसाई

IANS News
Update: 2022-09-14 11:00 GMT
गोवा में विधायक चावल की बोरियों और मवेशियों की तरह खरीदे गए : विजय सरदेसाई

डिजिटल डेस्क,  पणजी। गोवा के राजनीतिक घटनाक्रम पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और विधायक विजय सरदेसाई ने कहा कि भाजपा ने विधायकों को चावल की बोरियों की तरह खरीदा है और विधायक मवेशियों की तरह बिक गए। राज्य में कांग्रेस के 11 विधायकों में से 8 भाजपा में शामिल हो गए। सरदेसाई ने कहा, यह कृत्य पितृ पक्ष के दौरान हुआ है, भगवान भी उन्हें आशीर्वाद नहीं देंगे। विधायकों को चावल की बोरियों की तरह खरीदा गया और इन विधायकों ने उन्हें खरीदने की अनुमति दी है, ऐसे जैसे कोई मवेशी खरीदता है।

इन विधायकों ने लोकतंत्र और जनता की भावनाओं को खत्म कर दिया है। उन्होंने सभी धार्मिक स्थलों (कि वे कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ेंगे) के सामने प्रतिज्ञा की थी और अब लोगों के साथ यह विश्वासघात सभी ने देखा है। इन विधायकों का कोई भविष्य नहीं है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पूरी तरह विफल रहे हैं और वह विधायकों को खरीदकर सरकार चलाना चाहते हैं, सरदेसाई ने कहा। उन्होंने कहा, सदन में कोई विपक्ष का नेता नहीं होगा क्योंकि उनके (कांग्रेस) पास संख्या नहीं है। यह लोकतंत्र की हत्या है जिसे सावंत ने अंजाम दिया है। अब भाजपा को देखना है कि उनका अपना यानि खुद की पार्टी का नेता कौन है।

हम अक्सर राजनीतिक दलबदल को लोगों के जनादेश के साथ विश्वासघात के रूप में देखते हैं, लेकिन यह उससे कहीं अधिक है। यह लोगों के साथ विश्वासघात है, राजनीतिक और लोकतांत्रिक प्रक्रिया का विध्वंस है। भगवान का अपमान और मजाक है, सरदेसाई ने कहा। लोग यह नहीं भूलेंगे कि मुख्यमंत्री, जो इस गंदे सौदे में खुद को विजयी मानते हैं, वह अपने कर्तव्यों में पूरी तरह विफल रहे हैं, उन्होंने कहा।

हम एक पार्टी के रूप में, इस बीमारी के खिलाफ लड़ेंगे, जिसने गोवा को बर्बाद कर दिया है, और गोवा के सच्चे नागरिकों से अपील करते हैं कि वे इन देशद्रोहियों को हमारे सभ्य समाज में अस्वीकार करें, और उन्हें लोगों और भगवान के दुश्मन के रूप में देखें, सरदेसाई ने कहा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News