मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट बंद

कश्मीर घाटी मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट बंद

IANS News
Update: 2022-05-25 15:31 GMT
मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट बंद
हाईलाइट
  • आतंकी फंडिंग

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कश्मीर घाटी में बुधवार को मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं, हालांकि इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। नई दिल्ली में एक विशेष एनआईए अदालत ने बुधवार को अलगाववादी नेता यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई, जिसके बाद केंद्र शासित प्रदेश में एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट बंद किए जाने की सूचना मिली है। मलिक को आतंकी फंडिंग मामले में दोषी ठहराया गया था।

हालांकि, जम्मू-कश्मीर में फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवाएं चालू हैं। श्रीनगर के मैसूमा इलाके (जहां मलिक का घर है), सहित कानून-व्यवस्था की स्थिति से संवेदनशील माने जाने वाले सभी स्थानों पर सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है।

कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए घाटी के अन्य हिस्सों में भी तैनाती को मजबूत किया गया है। मैसूमा क्षेत्र में पथराव की एक घटना को छोड़कर, श्रीनगर शहर और अन्य जगहों पर स्थिति आमतौर पर शांतिपूर्ण रही। मैसूमा में स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के कनस्तरों का इस्तेमाल किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News