पाटीदार नेता अल्पेश कथिरिया के आप में शामिल होने की संभावना

गुजरात सियासत पाटीदार नेता अल्पेश कथिरिया के आप में शामिल होने की संभावना

IANS News
Update: 2022-10-29 19:00 GMT
पाटीदार नेता अल्पेश कथिरिया के आप में शामिल होने की संभावना

डिजिटल डेस्क, सूरत (गुजरात)। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के संयोजक अल्पेश कथिरिया रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो सकते हैं। कथिरिया ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि रविवार को आप संयोजक केजरीवाल भावनगर जिले के गरियाधर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, उसी दौरान वह और उनके सहयोगी धर्मेश मालवीय आप में शामिल होंगे।

उन्होंने यह घोषणा उस दिन की है, जब केजरीवाल ने कहा है कि आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का चुनाव गुजरात के लोग करेंगे। कथिरिया पेशे से वकील हैं। उन्हें एक शहरी चेहरे के रूप में देखा जाता है जो विनम्र भी हैं। वह पाटीदार समुदाय की लेउवा उप-जाति से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी सौराष्ट्र में काफी संख्या है। वह मतदाताओं को प्रभावित कर सकते हैं।

आप के सूत्रों के अनुसार, पार्टी पाटीदार समुदाय पर प्रभाव डालने वाले शहरी चेहरे की तलाश कर रही है। पार्टी ने पहले भी नरेश पटेल से संपर्क किया था, लेकिन बात नहीं बनी। सूत्रों ने कहा कि अब आप कथिरिया के साथ न केवल पाटीदारों को, बल्कि शहरी युवाओं को भी लुभाने की कोशिश करेगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News