कांग्रेस की रैली से पहले राज बब्बर ने की जन धन योजना की तारीफ

नई दिल्ली कांग्रेस की रैली से पहले राज बब्बर ने की जन धन योजना की तारीफ

IANS News
Update: 2022-09-04 11:00 GMT
कांग्रेस की रैली से पहले राज बब्बर ने की जन धन योजना की तारीफ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विशाल रैली की। लेकिन इससे पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद राज बब्बर ने प्रधानमंत्री जन धन योजना की जम कर तारीफ की। कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी विदेश दौरे पर होने के कारण रैली में शामिल नहीं हुए।

राज बब्बर ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा: पीएम जन धन योजना को 8 साल पूरे हो गए हैं, लोगों को सीधे पैसा मिल रहा है और यह एक क्रांति है कि उनमें से आधी महिलाएं हैं। कार्यक्रम की शुरूआत मनमोहन सिंह ने की थी लेकिन वर्तमान सरकार ने इसे लागू किया है। एक बेहतर तरीका।

राज बब्बर जी-23 नेताओं में से एक हैं जिन्होंने कांग्रेस में व्यापक सुधारों के लिए पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखा था। एक अन्य जी-23 नेता मनीष तिवारी रैली में शामिल नहीं हुए। उनके कार्यालय ने कहा है कि वह विदेश दौरे पर हैं जो कांग्रेस की रैली से पहले तय किया गया था। तिवारी उन नेताओं में से हैं जो कांग्रेस के कामकाज के आलोचक हैं, हालांकि, वह 5 अगस्त को कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में सबसे आगे थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News