विजिलेंस ब्यूरो ने पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी से की पूछताछ

पंजाब सियासत विजिलेंस ब्यूरो ने पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी से की पूछताछ

IANS News
Update: 2022-11-29 11:31 GMT
विजिलेंस ब्यूरो ने पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी से की पूछताछ

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) के अधिकारियों ने मंगलवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री ओ पी सोनी से एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। विजिलेंस ब्यूरो के कार्यालय से बाहर आने के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कांग्रेस नेता सोनी ने कहा कि अधिकारियों ने उनसे उनकी संपत्ति के संबंध में कुछ सवाल पूछे थे।

उन्होंने कहा- मुझे आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत के संबंध में वीबी से एक नोटिस प्राप्त हुआ था। मैंने वीबी के सभी सवालों का जवाब दिया। प्रत्येक विधानसभा चुनाव के दौरान, मैंने अपनी संपत्ति को चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार घोषित करने के लिए एक हलफनामा प्रस्तुत किया है, जो कुछ भी मैंने पहले घोषित किया था वह अभी भी मेरी संपत्ति है।

इससे पहले विजिलेंस ने सोनी को शनिवार को पेश होने के लिए समन भेजा था, लेकिन उन्होंने निजी काम होने की बात कही थी। फिर, सोनी को 29 नवंबर (मंगलवार को) पेश होने का निर्देश दिया गया। सोनी अमृतसर के पहले मेयर और अमृतसर से पांच बार के विधायक हैं। उन्हें पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का करीबी माना जाता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News