फीफा महिला विश्व कप: नाइजीरिया ने कनाडा को गोलरहित बराबरी पर रोका

  • ड्रॉ पर समाप्त हुआ मुकाबला
  • दोनों टीमें नहीं दाग सकीं कोई गोल
  • कनाडा का अगला मुकाबला आयरलैंड से

IANS News
Update: 2023-07-21 13:38 GMT

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। कनाडा को शुक्रवार को यहां मेलबर्न रेक्टेंगुलर स्टेडियम में 2023 फीफा महिला विश्व कप के ग्रुप बी के पहले मैच में नाइजीरिया के खिलाफ 0-0 से ड्रॉ खेलना पड़ा। कनाडा ने दोनों टीमों के बीच मजबूत शुरुआत की, लेकिन मौजूदा ओलंपिक चैंपियन गतिरोध तोड़ने में असफल रहा। इसके बाद नाइजीरिया ने कुछ सामरिक समायोजन किए, जिससे ब्रेक से पहले कई शक्तिशाली शॉट लगे।

50वें मिनट में कनाडा को पेनल्टी मिली, लेकिन 40 वर्षीय फारवर्ड क्रिस्टीन सिंक्लेयर के प्रयास को नाइजीरियाई गोलकीपर चियामाका ननाडोजी ने बचा लिया। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों टीमों ने बाद में अधिक मुखर और आक्रामक रुख अपनाया, लेकिन गोल करने में असफल रहीं।

स्टॉपेज टाइम के आठवें मिनट में लापरवाह टैकल के लिए नाइजीरिया की डेबोरा अबियोदुन को आउट कर दिया गया, लेकिन कनाडा अपने संख्यात्मक लाभ का फायदा नहीं उठा सका। ग्रुप बी में कनाडा 26 जुलाई को आयरलैंड से भिड़ेगा, जबकि अगले दिन नाइजीरिया का सह-मेजबान ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News