पाकिस्तान टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे आमिर

पाकिस्तान टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे आमिर

IANS News
Update: 2020-07-20 11:31 GMT
पाकिस्तान टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे आमिर
हाईलाइट
  • पाकिस्तान टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे आमिर (लीड-1)

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को कहा है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अपने बच्चे के जन्म के बाद इंग्लैंड में टीम के साथ जुडेंगे। आमिर ने इससे पहले दौरे से नाम वापस ले लिया था क्योंकि टी-20 मैचों की तारीखें उनके दूसरे बच्चे के जन्म की तारीखों के टकरा रही थीं। पीसीबी ने साथ ही बताया है कि टीम प्रबंधन की मांग पर वह नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर से मैसयोर भी इंग्लैंड भेज रही है।

पीसीबी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, आमिर और इमरान दोनों का सोमवार को कोविड-19 टेस्ट हुआ। उन्हें इंग्लैंड जाने के लिए दो निगेटिव टेस्ट की जरूरत होगी। अगर उनका पहला टेस्ट निगेटिव आता है तो उन्हें लाहौर में बायो सिक्योर वातावरण में रखा जाएगा जहां बुधवार को उनका दूसरा टेस्ट किया जाएगा और इस सप्ताह के अंत में वह इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं। आमिर जैसे ही इंग्लैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे रिजर्व विकेटकीपर रोहेल नजीर को टीम से रिलीज कर दिया जाएगा।

वहीं पीसीबी ने कहा है कि अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक अगस्त के दूसरे सप्ताह तक इंग्लैंड के लिए नहीं जा पाएंगे क्योंकि भारत ने 31 जुलाई तक अंतर्राष्ट्रीय विमानों पर प्रतिबंध लगा रखा है जिसके कारण मलिक अपने परिवार से नहीं मिल पा रहे हैं। पीसीबी ने कहा, जब मलिक 28 अगस्त से शुरू हो रही टी-20 सीरीज के लिए टीम से जुड़ जाएंगे तो टीम प्रबंधन खिलाड़ी को रिलीज कर देगा। पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

 

Tags:    

Similar News