Oh ho...प्यार में 'क्लीन बोल्ड' हुए भुवी, अपनी 'बेटर हाफ' से भी मिलवाया

Oh ho...प्यार में 'क्लीन बोल्ड' हुए भुवी, अपनी 'बेटर हाफ' से भी मिलवाया

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-04 02:32 GMT
Oh ho...प्यार में 'क्लीन बोल्ड' हुए भुवी, अपनी 'बेटर हाफ' से भी मिलवाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर भुवनेश्वर की बॉलिंग के सामने अच्छे-अच्छे बैट्समैन विकेट फेंककर चले जाते हैं। क्या करें...भुवी की बॉलिंग ही इतनी स्पीड से आती है कि बैट्समैन देख ही नहीं पाते और पलक झपकते ही हो जाते हैं क्लीन बोल्ड। अब लेकिन भुवी भी "क्लीन बोल्ड" हो चुके हैं, किसी फास्ट बॉलर या स्पिनर से नहीं, बल्कि एक लड़की ने अपने प्यार में भुवी को सीधे "क्लीन बोल्ड" कर दिया है। भुवी ने अपनी "बेटर हाफ" को सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मिलवाया है। भुवी जिसके प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हैं, उसका नाम नुपुर नागर है। नुपुर के साथ अपनी फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि फोटो में मेरी "बेटर हाफ" है।

भुवी ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी "बेटर हाफ" के साथ फोटो पोस्ट की, फैंस की तरफ से बधाइयां आनी शुरू हो गई। वहीं इस फोटो में एक यूजर ने भुवी की गर्लफ्रेंड को भी हाइलाइट कर दिया। इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि "भुवी की बंदी है, लेकिन फोन iPhone-5 है।" इस फोटो में भुवी एक कैफे में बैठकर अपनी बेटर हाफ यानी नुपुर के साथ डेट एन्जॉय कर रहे हैं। इस फोटो को अभी 1,40,000 से भी ज्यादा लाइक किया जा चुका है। 

इससे पहले मई 2017 में भी भुवी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। हालांकि उस वक्त भुवी ने अपनी "बेटर हाफ" का खुलासा नहीं किया था और तभी से फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे। इस फोटो को शेयर करते हुए भुवी ने कैप्शन में लिखा था, "डिनर डेट। पूरी पिक जल्द ही पोस्ट करुंगा।" इसी पिक को भुवी ने मंगलवार को पूरा पोस्ट किया और अपनी "बेटर हाफ" से पर्दा भी उठा दिया। 

इस हाफ फोटो को पोस्ट करने के बाद भुवी "मिस्ट्री गर्ल" के साथ कार में बैठकर कहीं जाते दिखे थे। उस वक्त मीडिया में खबरें आई थी कि भुवी और तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस अनुस्मृति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि भुवनेश्वर ने इस बात से इनकार कर दिया था और इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, "जब मेरा किसी से अफेयर होगा, तो मैं खुद सबको इन्फॉर्म करुंगा" और अब भुवी ने अपने इस वादे को निभाते हुए नुपुर नागर, जो उनकी वाइफ बनने वाली है, से मिलवाया है। 

Similar News