गॉफ विश्व में बेहतर बदलाव ला सकती हैं : नवरातिलोवा

गॉफ विश्व में बेहतर बदलाव ला सकती हैं : नवरातिलोवा

IANS News
Update: 2020-07-02 14:30 GMT
गॉफ विश्व में बेहतर बदलाव ला सकती हैं : नवरातिलोवा
हाईलाइट
  • गॉफ विश्व में बेहतर बदलाव ला सकती हैं : नवरातिलोवा

डिजिटल डेस्क, लंदन। महान महिला टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा ने 16 साल की अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी कोको गॉफ द्वारा ब्लैक लाइव्स मैटर पर दिए गए भाषण की प्रशंसा की है। गॉफ ने फ्लोरिडा में पुलिसकर्मी के हाथों अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के खिलाफ पिछले महीने डेलरे बीच इलाके में हुए प्रदर्शन में मजबूत संदेश दिया था।

अपने करियर में 18 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली मार्टिना ने बीबीसी रेडियो 4 से बात करते हुए कहा, गॉफ कोर्ट के अंदर और बाहर काफी सुलझी हैं। उनकी परवरिश अच्छी हुई है और यह उनके खेलने और अब वह राजनैतिक तरीके से जिस तरह से सक्रिय हैं, इस बात से पता चलता है।

मार्टिना ने कहा कि वह दुनिया को बेहतर बनाना चाहती हैं। इतनी कम उम्र में उनके इतने अधिक प्रशंसक हैं। वह इनकी मदद से दुनिया को बेहतर बनाने का काम कर सकती हैं।उन्होंने कहा, गॉफ ने अभी ही जो पहुंच हासिल की है उसे देखकर मैं काफी खुश होती हूं। उनके पास सुनहरा भविष्य है। वह उन लोगों में से हैं जो विश्व में सकारात्मक बदलाव ला सकती हैं और लग रहा है कि वह ऐसा कर रही हैं। गॉफ ने 2019 विंबलडन में टेनिस स्टार वीनस विलियम्स को मात देकर सुर्खियां बटोरी थीं।

 

Tags:    

Similar News