आईपीएल-13 : मुम्बई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया (लीड-1)

आईपीएल-13 : मुम्बई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया (लीड-1)

IANS News
Update: 2020-10-06 14:30 GMT
आईपीएल-13 : मुंबई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया (लीड-1)
हाईलाइट
  • आईपीएल-13 : मुम्बई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया (लीड-1)

अबू धाबी, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। मौजूदा चैंपियन मुम्बई इंडियंस ने यहां के शेख जाएद स्टेडियम में मंगलवार को राजस्थान रायल्स के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के 20वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही मुम्बई इंडियंस का यह छठा मैच है जबकि स्टीव स्मिथ के नेतृत्व में खेल रही राजस्थान रॉयल्स का पांचवां मैच है।

मुम्बई ने पांच में से तीन मैच जीते हैं जबकि दो में उसे हार मिली है। वह छह अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी छह अंक हैं लेकिन मुम्बई का नेट रनरेट बेहतर है।

दूसरी ओर, राजस्थान ने दो मैच जीते हैं और इतने ही गंवाए हैं। उसके खाते में चार अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर है।

मुंबई ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि राजस्थान ने अपनी टीम में तीन बदलाव किया है। राजस्थान ने यशस्वी जयसवाल, अंकित राजपूत और कार्तिक त्यागी को अंतिम एकादश में मौका दिया है। त्यागी आईपीएल में पदार्पण कर रहे हैं।

टीमें :

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर (विकेटकीपर), यशसवी जायसवाल, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, टॉम कुरेन, जोफर आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

Tags:    

Similar News