केरला ब्लास्टर्स ने विद्यासागर सिंह को बेंगलुरु एफसी से लोन पर किया साइन

फुटबॉल केरला ब्लास्टर्स ने विद्यासागर सिंह को बेंगलुरु एफसी से लोन पर किया साइन

IANS News
Update: 2022-08-17 15:00 GMT
केरला ब्लास्टर्स ने विद्यासागर सिंह को बेंगलुरु एफसी से लोन पर किया साइन
हाईलाइट
  • 2020 में
  • विद्यासागर ने आई-लीग की ओर से टीआरएयू के लिए साइन किया
  • जो उनके फुटबॉल करियर का एक प्रमुख मोड़ साबित हुआ

डिजिटल डेस्क,  केरला। इंडियन सुपर लीग क्लब केरला ब्लास्टर्स एफसी ने बुधवार को बेंगलुरु एफसी से लोन पर स्ट्राइकर विद्यासागर सिंह को साइन करने की घोषणा की, जिससे वह उन्हें मई 2023 तक टीम में रखेगा। टिडिम रोड एथलेटिक यूनियन एफसी अकादमी के खिलाड़ी 24 वर्षीय स्ट्राइकर ने 2016 में ईस्ट बंगाल एफसी के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। वह पहली बार प्रमुखता से सामने आए, जब उन्होंने 2016-17 के फाइनल में कोलकाता की अंडर 18 टीम के लिए 6 गोल दागे। उन्होंने 2018 में अपनी सीनियर टीम में डेब्यू किया और दो सीजन में सीनियर टीम के लिए 12 मैच खेले।

2020 में, विद्यासागर ने आई-लीग की ओर से टीआरएयू के लिए साइन किया, जो उनके फुटबॉल करियर का एक प्रमुख मोड़ साबित हुआ। उन्होंने 15 मैचों में 12 गोल किए, जिसमें दो हैट्रिक शामिल हैं, जिससे टीआरएयू उस वर्ष तीसरे स्थान पर रहा। इसके लिए उन्होंने शीर्ष स्कोरर पुरस्कार, हीरो आफ द सीजन पुरस्कार अपने नाम किया। आई-लीग में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, उन्होंने बेंगलुरू एफसी के साथ अनुबंध किया, जिसके लिए उन्होंने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपने 11 मैचों में 3 गोल किए।

विद्यासागर ने कहा, मैं इस कदम के लिए उत्साहित हूं। मैं शानदार प्रदर्शन देने के लिए तत्पर हूं। मैं मणिपुर के अपने कुछ साथियों को जानता हूं, मैं बाकी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने आगे कहा, यह मेरे लिए एक नई चुनौती है, एक नई जगह और नया मिशन है और मैं इसे पूरा करना चाहता हूं। मुझे यह मौका देने के लिए मैं कोच और प्रबंधन को धन्यवाद देना चाहता हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News