राहुल ने कहा, कॉफी विद करण विवाद के बाद ज्यादा विनम्र हुआ हूं

राहुल ने कहा, कॉफी विद करण विवाद के बाद ज्यादा विनम्र हुआ हूं

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-28 10:42 GMT
राहुल ने कहा, कॉफी विद करण विवाद के बाद ज्यादा विनम्र हुआ हूं
हाईलाइट
  • राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में 50 और दूसरे मैच में 47 रन की पारी खेली

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज के.एल. राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने पहले मैच में भारत के लिए 50 और दूसरे मैच में 47 रन की पारी खेली। दूसरे मैच के बाद राहुल ने कहा की- TV शो कॉफी विद करण विवाद ने मुझे पहले से ज्यादा विनम्र बना दिया है। इस दौरान इंडिया-ए के कोच राहुल द्रविड़ ने भी मेरी मदद की। अब मुझे इंडियन कैप की कीमत पता चल गई है और अब में पहले से भी ज्यादा उसका सम्मान करता हूं। 

मैच के बाद राहुल ने कहा कि, वह काफी मुश्किल वक्त था। मेरा मतलब, एक खिलाड़ी, एक इंसान के तौर पर सबकी जिंदगी में कठिन वक्त आता ही है। वो समय मेरा बुरा वक्त था। उसकी वजह से मुझे अपने खेल पर, खुद पर ध्यान देने का मौका मिला। भारत भले ही ऑस्ट्रेलिया से टी-20 सीरीज हार गया, लेकिन दूसरे मैच में राहुल ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 50 गेंदों पर 47 रन बनाए। मैच के बाद विवाद को याद करते हुए राहुल ने बताया कि, पूरे विवाद ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में भी मदद की है। वह बोले, अब में पहले से ज्यादा विनम्र हो गया हूं। देश के लिए खेलने का जो मौका मुझे मिला है मैं उसका सम्मान करने लगा हूं। सभी बच्चे देश के लिए खेलने का सपना देखते हैं और मैं उनसे अलग नहीं हूं।

बता दें कि, कॉफी विद करण चैट शो पर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। वहां दोनो द्वारा की गईं कुछ टिप्पणियों पर विवाद हुआ था। इसके बाद केएल राहुल और हार्दिक पंड्या को सस्पेंड कर दिया गया था। इस सस्पेंशन को बाद में हटा लिया गया, लेकिन जांच अभी भी चल रही है। 


 

Similar News