सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मिताली राज ने कहा- 'मैंने बहुत पसीना बहाया है'

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मिताली राज ने कहा- 'मैंने बहुत पसीना बहाया है'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-22 03:56 GMT
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मिताली राज ने कहा- 'मैंने बहुत पसीना बहाया है'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सिर्फ 16 साल की उम्र से वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने वाली मिताली राज आज जिस जगह पर है, उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। मैदान पर काफी पसीना बहाया है, तभी वो आज इंडियन वुमेन क्रिकेट टीम की कैप्टन हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें सिर्फ इसलिए ट्रोल किया क्योंकि उनके अंडरआर्म्स का पसीना दिख रहा था। यूजर के इस भद्दे कमेंट के बाद कई लोगों ने भी उस पर गुस्सा जाहिर किया। खुद मिताली ने भी इस भद्दे कमेंट पर जवाब देते हुए कहा कि "मैं आज जहां भी हूं, उसके लिए मैंने काफी पसीना बहाया है।" इसके बाद कई लोग मिताली के सपोर्ट में आ गए और ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा। 

मिताली क्यों हुई ट्रोल? 

दरअसल, हाल ही में मिताली ने अपने सोशल अकाउंट पर फैंस के लिए एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो अपने साथी प्लेयर्स के साथ थी और मिताली एक क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन करने के लिए गई थी। मिताली की इस फोटो में उनके साथ क्रिकेटर ममता माबेन, नूशीन अल खदीर और वेदा कृष्णामूर्ति हैं। मिताली ने इनके साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि "आज क्या यादगार दिन था। इन स्पेशल वुमेन के साथ खड़े होने का मौका मिला।" इस फोटो में मिताली के अंडरआर्म्स से पसीना दिख रहा था, जिस पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि "सॉरी कैप्टन..हाहाहा..अच्छा नहीं दिखा। द फसीना वेट।"

मिताली ने दिया करारा जवाब

यूजर के इस भद्दे कमेंट पर कैप्टन मिताली राज ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, "मैं आज जहां भी, वो सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने मैदान पर पसीना बहाया है। मुझे इसमें शर्मिंदा होने का कोई कारण नहीं दिखता, तब जब मैं क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन करने के लिए मैदान पर आई हूं।" मिताली के इस जवाब के बाद कई और लोगों ने भी उनके सपोर्ट में ट्वीट किए और ट्रोलर को जमकर लताड़ा। 

Similar News