पेरिस मास्टर में शुरूआती हार के बाद नडाल का ध्यान एटीपी फाइनल्स पर

फाइनल पेरिस मास्टर में शुरूआती हार के बाद नडाल का ध्यान एटीपी फाइनल्स पर

IANS News
Update: 2022-11-03 10:31 GMT
पेरिस मास्टर में शुरूआती हार के बाद नडाल का ध्यान एटीपी फाइनल्स पर
हाईलाइट
  • पेरिस मास्टर में शुरूआती हार के बाद नडाल का ध्यान एटीपी फाइनल्स पर

डिजिटल डेस्क, पेरिस। पेरिस मास्टर्स में जल्दी बाहर होने के बाद स्पेन के राफेल नडाल का ध्यान 13 नवंबर से शुरू होने वाले निटो एटीपी फाइनल्स पर लग गया है जहां वह 11वीं बार खेलने उतरेंगे। स्पैनियार्ड ने हमेशा हार के बाद दृष्टिकोण को बदला है और यह बुधवार को टॉमी पॉल से 3-6, 7-6 (4), 6-1 से हारने के बाद सही साबित हुआ, जो नडाल का पिता के रूप में पहला मैच था।

नडाल ने कहा, मैं ट्यूरिन में खेलने के लिए उत्साहित हूं, भले ही यह मेरे लिए बिल्कुल अच्छा महीना नहीं है। लेकिन, हां, खोने के लिए कुछ नहीं। एक अच्छे साल के बाद, वहां जाकर, बस अपनी पूरी कोशिश करूंगा।

नडाल ने यूएस ओपन के बाद से अभ्यास कोर्ट पर समय बिताया है और लेवर कप में रोजर फेडरर के साथ युगल में भाग लिया है। उन्होंने कहा, अंत में, मुझे इस टूर पर ज्यादा दिन की जरूरत है। यह सच है कि पिछले पांच महीनों के लिए मैंने टूर पर पर्याप्त दिन नहीं बिताए। मैं टेनिस कोर्ट पर प्रतिस्पर्धा करना भी नहीं चाहता। मैं टूर पर लोगों के साथ अभ्यास करता हूं। मुझे यही चाहिए। मैं बस कोशिश करने जा रहा हूं।

2022 सीजन की शुरूआत के बाद, जिसमें उन्होंने आस्ट्रेलियन ओपन और रौलां गैरो सहित चार खिताब जीते, नडाल ने विंबलडन के बाद से सिर्फ छह मैच खेले हैं और अब साल में 38-6 का रिकॉर्ड अपने नाम रखते है।

हालांकि उन्होंने कहा कि इस सीजन में अपने मौजूदा आकार में अपनी पहली साल के अंत की ट्रॉफी जीतने की कल्पना करना मुश्किल है। नडाल ने पेरिस में पॉल के साथ अपने मैच हारने के बाद से काफी चीजें सीखी हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News