सैन जोस टेनिस टूर्नामेंट में नाओमी ओसाका की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

टेनिस सैन जोस टेनिस टूर्नामेंट में नाओमी ओसाका की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

IANS News
Update: 2022-07-19 09:31 GMT
सैन जोस टेनिस टूर्नामेंट में नाओमी ओसाका की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

डिजिटल डेस्क, सैन जोस। जापानी टेनिस स्टार नाओमी ओसाका फ्रेंच ओपन के बाद अपना पहला इवेंट खेलेंगी, जब वह अगले महीने की शुरुआत में कैलिफोर्निया के सैन जोस टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेंगी। चार बार के प्रमुख चैंपियन को वाइल्ड कार्ड मिला है, जिसमें विंबलडन चैंपियन एलेना रयबाकिना, ट्यूनीशिया के विश्व नंबर 5 ओन्स जबूर, अमेरिकी किशोरी कोको गौफ और 2019 यूएस ओपन चैंपियन बियांका एंड्रीस्कू शामिल हैं।

यह टूर्नामेंट 1 अगस्त से सैन जोस स्टेट यूनिवर्सिटी में शुरू होगा। डब्ल्यूटीए टेनिस के अनुसार, अपनी वाइल्ड-कार्ड के साथ ओसाका उस स्थान पर लौटने के लिए तैयार है, जहां उन्होंने शुरुआत की थी। ओसाका ने 2014 में टूर्नामेंट में डब्ल्यूटीए के मुख्य ड्रॉ में डेब्यू किया था, जब यह आयोजन स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में आयोजित किया गया था।

फिर 16वें नंबर की ओसाका सफलतापूर्वक अपने पहले मुख्य ड्रॉ में आगे बढ़ीं। वहां ओसाका ने ऑस्ट्रेलिया के सैम स्टोसुर को 4-6, 7-6 (7), 7-5 से हराया था। इस आयोजन के सैन जोस में स्थानांतरित होने के बाद से यह ओसाका की पहली उपस्थिति होगी। टूर्नामेंट के निदेशक विकी गुन्नर्सन ने कहा, हम नाओमी ओसाका की वापसी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने हमारे इवेंट में डब्ल्यूटीए की शुरूआत की और उन्हें कोर्ट पर और बाहर बढ़ते हुए देखना अच्छा रहा।

गुन्नर्सन ने कहा, वह न केवल एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं, बल्कि समानता और सामाजिक परिवर्तन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता वास्तव में प्रेरणादायक है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News