विंडीज की गलतियों से सीख सकती है पाकिस्तान : अकरम

विंडीज की गलतियों से सीख सकती है पाकिस्तान : अकरम

IANS News
Update: 2020-08-03 11:01 GMT
विंडीज की गलतियों से सीख सकती है पाकिस्तान : अकरम

डिजिटल डेस्क, कराची। पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कहा है कि पाकिस्तान, वेस्टइंडीज द्वारा इंग्लैंड दौरे पर की गई गलतियों से सीख सकती है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। कोरोनावायरस के बीच इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी की थी। इस सीरीज में इंग्लैंड ने 2-1 से जीत हासिल की थी और अब उसे पाकिस्तान की मेजबानी करनी है।

अकरम ने कहा है कि इस सीरीज में काफी कुछ टॉस पर निर्भर करेगा और पाकिस्तान को इसे लेकर सावधान रहना होगा कि वह टॉस जीतकर क्या चुनते हैं, और यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि वह टीम क्या चुनते हैं। आईन्यूज डॉट को डॉट यूके ने अकरम के हवाले से लिखा, पाकिस्तान को बहुत ही मुश्किल टीम और इन फॉर्म टीम इंग्लैंड के सामने काफी परेशानी होने वाली है। वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो मैच जीतने के बाद वह आत्मविश्वास से भरी होगी, लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान वेस्टइंडीज की गलतियों से सीख कर जीत सकती है।

बाएं हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर सका था कि टीम में दो स्पिनर होने के बाद भी विंडीज ने आखिरी टेस्ट में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और इसी के साथ चौथी पारी में गेंदबाजी करके उन्हें जो फायदा हो सकता था वो गंवा दिया। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की शुरुआत पांच अगस्त से साउथैम्पटन के एजेस बाउल में हो रही है।

 

Tags:    

Similar News