टी20 ब्लास्ट : पहले मैच में यार्कशायर के लिए खेलेंगे रूट

टी20 ब्लास्ट : पहले मैच में यार्कशायर के लिए खेलेंगे रूट

IANS News
Update: 2020-08-26 10:31 GMT
टी20 ब्लास्ट : पहले मैच में यार्कशायर के लिए खेलेंगे रूट

लंदन, 26 अगस्त (आईएएनएस) इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जोए रूट गुरुवार को हेडिंग्ले में नॉटिंघमशायर के खिलाफ होने वाले टी 20 ब्लास्ट के पहले मैच में यॉर्कशायर के लिए खेलेंगे। रूट का मई 2019 के बाद से यह पहला टी 20 मैच होगा। यॉर्कशायर क्रिकेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी जानकारी के अनुसार, रूट ने इंग्लैंड टीम प्रबंधन से कहा है कि टी 20 क्रिकेट के लिए उन्हें कुछ समय दिया जाए। टी 20 ब्लास्ट में आगे के मैचों के लिए रूट की उपलब्धता पहले मैच के बाद तय की जाएगी।

यॉर्कशायर क्रिकेट टीम के मुख्य कोच एंड्रयू गाले ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, हम गुरुवार के लिए जो को वापस टीम में शामिल करने जा रहे हैं। मैंने पिछली रात को रूट से बात की थी और वह इसके लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा, उन्हें इंग्लैंड टी 20 में खुद को साबित करने के लिए नहीं चुना गया है जो हमारे लिए अच्छी बात है। मुझे पता नहीं है कि वह कितने मैच खेलेंगे। लेकिन वह निश्चित रूप से गुरुवार को खेलने जा रहे हैं।

29 साल के रूट ने इंग्लैंड के लिए अब तक 32 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 125 से ज्यादा के औसत से 893 रन बनाए हैं। रूट की कप्तानी में इंग्लैंड ने 1-0 से पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज जीती है। इंग्लैंड को अब शुक्रवार से पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है।

Tags:    

Similar News