T-10 League में दिखेगा इन धाकड़ बल्लेबाजों का तूफान

T-10 League में दिखेगा इन धाकड़ बल्लेबाजों का तूफान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-23 16:00 GMT
T-10 League में दिखेगा इन धाकड़ बल्लेबाजों का तूफान

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। दिसंबर में यूएई में होने वाली T-10 लीग में वीरेंद्र सहवाग, क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी और कुमार संगकारा जैसे धाकड़ बल्लेबाजों का तूफान देखने को मिलेगा। Ten Cricket League (TCL) में 10-10 ओवर के मैच खेले जाएंगे। पूरा मैच 90 मिनट का होगा।

TCL के अध्यक्ष शाजी उल मुल्क ने कहा, "हम T-10 क्रिकेट से काफी उत्साहित हैं क्योंकि यह क्रिकेट को 90 मिनट में खत्म होने वाले खेलों की श्रेणी में ले आयेगा। इसमें खेल की रफ्तार काफी तेज होगी।" उन्होंने कहा, "हम सब टी-20 क्रिकेट का लुत्फ उठाते है। इंतजार करिए जब आप T-10 क्रिकेट का अनुभव लेंगे। हमने इस लीग को दक्षिण एशियाई देशों में क्रिकेट की तर्ज पर तैयार किया है क्योंकि यूएई और खाड़ी देशों में बड़ी संख्या में दक्षिण एशियाई मूल के लोग और क्रिकेट के दीवाने रहते हैं।" इस लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी यूएई में होगी। 

इस लीग में टीम पंजाबीज, टीम पख्तून्स, टीम मराठा, टीम बांग्ला, टीम लंकन्स, टीम सिंधींज और टीम केरलाइट्स के साथ कुछ अन्य टीमें होंगी। लीग 21 दिसंबर से शुरू होकर 24 दिसंबर तक चलेगी जिसके सभी मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Similar News