आखिरी रेस हारने के बाद बोल्ट हो गए थे निराश, पी थी 6 लाख की शराब

आखिरी रेस हारने के बाद बोल्ट हो गए थे निराश, पी थी 6 लाख की शराब

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-21 05:58 GMT
आखिरी रेस हारने के बाद बोल्ट हो गए थे निराश, पी थी 6 लाख की शराब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली. दुनिया के सबसे तेज धावक जमैका के उसेन बोल्ट रेसिंग ट्रेक पर उतरते थे तो उनसे चीता भी नहीं जीत सकता था। लेकिन अपने करियर की आखिरी रेस वो हार गए थे जिस वजह से उन्होंने 6 लाख की शराब अपने दोस्तों के साथ पी थी। अपनी आखिरी रेस के दौरान बोल्ट चोटिल होने की वजह से ये रेस पूरी नहीं कर सके थे। अपने रिटायरमेंट के बाद उन्होंने लंदन के एक होटल में जमकर शराब पी थी। इस होटल के बिल की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि रिटायरमेंट के बाद बोल्ट ने एक होटल में 6 लाख रुपए की शराब पी थी और ये बिल उसी शराब का है। 

7000 यूरो की पी गए शराब

सोशल मीडिया पर जो बिल की फोटो वायरल हो रही है, उसकी मानें तो उसेन बोल्ट उस रात अपने दोस्तों के साथ करीब 7000 यूरो यानी लगभग 6 लाख रुपए की शराब पी गए थे। इस बिल के मुताबिक, बोल्ट ने Dom Perignon Champagne की 5 बोटल, Magnums की 2 बोटल, Vodka और कई बड़े ब्रांड्स की शराब पी थी। जिनका टोटल बिल 7000 यूरो बना था। बताया जा रहा है कि अपनी आखिरी रेस के बाद बोल्ट खुदसे बहुत ज्यादा निराश थे क्योंकि वो आखिरी रेस में कुछ ऐसा नहीं कर पाए थे जिससे उनकी लास्ट रेस यादगार बन सके। जिसके कारण बाद में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ इतनी शराब पी। 

चोट की वजह से पूरी नहीं कर सके रेस

11 बार वर्ल्ड और 8 बार ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले बोल्ट अपनी आखिरी 4X100 रेस में चोट की वजह से बाहर हो गए थे। इस आखिरी रेस में बोल्ट जमैका की अपनी टीम के साथ तैयार थे और 300 मीटर तक की रेस वो दौड़ चुके थे लेकिन आखिरी दौर में बोल्ट चोटिल हो गए और वहीं गिर गए जिस वजह से उन्हें इस रेस से बाहर होना पड़ा। 

Similar News