वॉर्नर की फैमिली पर टूटा दुखों का पहाड़, पत्नी ने किया खुलासा

वॉर्नर की फैमिली पर टूटा दुखों का पहाड़, पत्नी ने किया खुलासा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-25 05:49 GMT
वॉर्नर की फैमिली पर टूटा दुखों का पहाड़, पत्नी ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉल टेंपरिंग विवाद के मामले में 12 महीनों की सजा झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की निजी जिंदगी से जुड़ी एक बेहद दुखद घटना सामने आई है। इस दुखद घटना में डेविड वॉर्नर के परिवार ने कुछ ऐसा खोया है जिसकी भरपाई शायद कभी न हो। डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने खुद उस दुखद घटना का खुलासा किया है जो बीते दिनों उनके परिवार में घटित हुई।

 

 

वॉर्नर दंपति ने खोया अपना बच्चा

 

कैंडिस ने महिलाओं की एक पत्रिका से बातचीत के दौरान उस दुखद घटना के बारे में बताते हुए कहा कि बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद उनका गर्भपात हो गया था। डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने कहा कि मार्च में प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक ही सप्ताह बाद उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था। डेविड की पत्नी ने इसके लिए तनाव और पति के अपमान को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने बताया कि जब उनने अपने बच्चे को खोया तो डेविड को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मेरा खून बह रहा है। हम समझ चुके थे कि हमने अपना बच्चा खो दिया है और इसके बाद हम दोनों एक दूसरे को पकड़कर खूब रोए।

 

 

 

बच्चा खोने से टूटा दिल

 

कैंडिस वॉर्नर ने बातचीत के दौरान ये भी कहा कि बॉल टेंपरिंग विवाद में डेविड को सजा मिलने के बाद हमारा परिवार अपमान झेल रहा था और उसी वक्त बच्चे को खो देने से हमारा दिल भी टूट गया। अब हमारे जीवन में किसी भी बड़ी घटना का शायद इतना गहरा असर न हो जितना कि इस घटना का हुआ। डेविड वॉर्नर और कैंडिस के दो बच्चे पहले से ही हैं और वो तीसरा बच्चा भी प्लान कर रहे थे।

 

 

 

वॉर्नर पर लगा एक साल का बैन 

 

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बॉल से छेड़छाड़ करने के मामले में साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉफ्ट के साथ दोषी पाया गया था। मामले में तीनों क्रिकेटरों को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सख्त सजा भी सुनाई है। स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर 12-12 महीने यानी एक-एक साल और युवा खिलाड़ी कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया गया है।

Similar News