वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद

वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-12 01:56 GMT
वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। वर्ल्ड इलेवन की टीम सोमवार सुबह दुबई से लाहौर पहुंच गई है। यहां पाकिस्तान के नजम सेठी कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे। टीम को कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से मॉल रोड होते हुए होटल ले जाया गया, जहां पूरी टीम की एक्टिविटी फिक्स थी। गौरतलब है कि पाकिस्तान इस दौरे पर वर्ल्ड इलेवन टीम के साथ तीन टी—20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ये तीनों मैच लाहौर में 12, 13 और 15 सितम्बर को खेले जाएंगे।

वर्ल्ड इलेवन टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा है कि अगला पाकिस्तानी दौरा सिर्फ एक सीरीज नहीं बल्कि उससे बढ़कर है। इस सीरीज की मदद से पाकिस्तान के दर्शकों को एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेटरों को पाकिस्तानी जमीं पर खेलते देखने का मौका मिलेगा। उन्होंने आगे कहा, यह सिर्फ क्रिकेट के बारे में नहीं है। यह छोटा दौरा बहुत बड़ा बदलाव लाने वाला है। मुझे खुशी है कि इस छोटी सीरीज की हेल्प से पाकिस्तान दर्शकों को इंटरनेशनल क्रिकेट का तड़का देखने को मिलेगा।

वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर बाहर हो गए हैं। दरअसल, आमिर अपने बच्चे के जन्म के लिए लंदन में अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। आमिर ने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए पीसीबी और मुख्य कोच मिकी ऑर्थर से अनुमति ले ली है। हालांकि टीम के अन्य सूत्रों का दावा है कि आमिर लाहौर में सीरीज से हट सकते हैं क्योंकि एसेक्स के लिए पिछला मैच खेलते हुए उनकी पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

टीमें - वर्ल्ड इलेवन : फॉफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, जॉर्ज बैली, सैमुअल बद्री, पॉल कॉलिंगवुड, बेन कटिंग, ग्रांट एलियट, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, मोर्ने मॉर्केल, टिम पैन, थिसारा परेरा, डैरेन सैमी, तमीम इकबाल। 

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, अहमद शहजाद, बाबर आजम, शोएब मलिक, उमर आमिन, इमद वसीम, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, फाहिम अशरफ, हसन अली, आमिर यामिन, रूम्मन रईस, उस्मान खान, सोहैल खान।

Similar News