आरपी सिंह ने इस क्रिकेटर की जान बचाने के लिए मांगी मदद, साथ आए योगी

आरपी सिंह ने इस क्रिकेटर की जान बचाने के लिए मांगी मदद, साथ आए योगी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-14 14:26 GMT
आरपी सिंह ने इस क्रिकेटर की जान बचाने के लिए मांगी मदद, साथ आए योगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आदित्य पाठक नाम के युवा क्रिकेटर के लिए आर्थिक मदद मांगी है। आदित्य पाठक की दोनों किडनी खराब हो चुकी हैं और उन्हें इलाज के लिए काफी पैसों की जरूरत है। आदित्य दिल्ली के अपोलो अस्पताल में ये जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। आरपी सिंह की मदद की अपील पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का कार्यालय सामने आया है। सोशल मीडिया पर आरपी सिंह की अपील को देख यूपी सीएमओ ने मदद के लिये हाथ आगे बढ़ाया है। सीएमओ की तरफ से आरपी सिंह से उस युवा क्रिकेटर के इलाज का ब्यौरा मांगा है।

आरपी सिंह ने ट्विटर पर आदित्य के लिए मदद मांगते हुए लिखा है कि यूपी के युवा क्रिकेटर आदित्य पाठक की सहायता करें, इनकी दोनों किडनियां खराब हो गई हैं और वह दिल्ली अपोलो हॉस्पिटल में जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं।

आरपी सिंह का ये ट्वीट देख यूपी सीएमओ ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। सीएमओ की तरफ से आरपी सिंह के ट्वीट पर लिखा गया कि, ‘आप कृपया पता औऱ कॉन्टैक्ट नंबर शेयर करें, साथ ही अस्पताल के खर्चे का एक एस्टीमेट भी उपलब्ध कराएं। हम लोग हर मुमकिन मदद करने की कोशिश करेंगे।’ इसके बाद आरपी सिंह ने यूपी सीएम ऑफिस को ट्वीट कर आदित्य पाठक की पूरी जानकारी दी।

बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर छक्के-चौके लगाने वाले आदित्य पाठक इन दिनों जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। इस क्रिकेटर की दोनों किडनी खराब हो चुकी हैं। इलाज के लिए काफी पैसों की भी जरूरत है, लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति खराब है। 25 साल के आदित्य पाठक 2002 से क्रिकेट के मैदान पर अपना कमाल दिखा रहे हैं। अब तक ये पॉली उमरीगर ट्रॉफी समेत क्रिकेट के कई फॉर्मेट में खेल चुके हैं।

 

Similar News