अहमदाबाद : अपार्टमेंट में आग लगने से एक नाबालिग लड़की की मौत

गुजरात अहमदाबाद : अपार्टमेंट में आग लगने से एक नाबालिग लड़की की मौत

IANS News
Update: 2023-01-07 12:30 GMT
अहमदाबाद : अपार्टमेंट में आग लगने से एक नाबालिग लड़की की मौत

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद में शनिवार को एक आवासीय अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल में आग लगने से 17 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई। आग सुबह करीब 7 बजे सुरेश जीरावाला के घर में लगी जिसके बाद वह और उसके परिवार के सदस्य बाहर निकले, लेकिन उनकी भतीजी प्रांजल अपने बेडरूम में फंस गई और बेहोश हो गई।

दमकल कर्मियों ने उसे बचा लिया। लेकिन इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय निवासी महेश चोपड़ा ने आरोप लगाया कि नाबालिग की मौत अग्निशमन सिस्टम के कारण हुई क्योंकि दमकलकर्मियों के वाटर कैनन मुश्किल से पांचवीं मंजिल तक पहुंच सके। जबकि आग सातवीं मंजिल पर लगी थी। आग बुझाने में देरी के कारण नाबालिग लड़की की मौत हो गई है।

प्रभारी मुख्य अग्निशमन अधिकारी जयेश खड़िया ने इन आरोपों का खंडन करते हुए पत्रकारों से कहा कि बालकनी में फंसी लड़की को निकालने के लिए लोहे की ग्रिल को काटना पड़ा दिसमें समय लगता है। दमकलकर्मी आठवीं मंजिल पर पहुंचे और लोहे की ग्रिल को काटकर लड़की को बचाया, लेकिन तब तक वह बेहोश हो चुकी थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News