ना-ना करते ट्विटर पर आ गईं मायावती, इस नेता के कहने पर जॉइन किया सोशल मीडिया

ना-ना करते ट्विटर पर आ गईं मायावती, इस नेता के कहने पर जॉइन किया सोशल मीडिया

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-06 06:58 GMT
हाईलाइट
  • ट्विटर पर बनाया अपना अधिकारिक अकाउंट
  • मायावती ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने सोशल मीडिया पर एंट्री मार दी है। लंबे समय से मायावती ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। देश के बड़े राजनीतिक दल होने के बावजूद भी बसपा के किसी भी बड़े नेता का ट्विटर या अन्य किसी सोशल प्लेटफॉर्म पर कोई अधिकारिक अकाउंट नहीं था। हालांकि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इसकी शुरुआत कर दी है। मायावती ने ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है। इस अकाउंट से अब तक उन्होंने सिर्फ 12 ट्वीट किए हैं। मायावती अभी एक ही व्यक्ति को फॉलो कर रही हैं। जबकि 14 हजार लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। 

 

बता दें कि मायावती का यह अकाउंट अक्टूबर 2018 में ही बनाया गया था, मगर जनवरी तक इस पर कोई ट्वीट नहीं था। 22 जनवरी को उन्होंने पहला ट्वीट किया। मायावती ने लिखा, नमस्कार भाइयो-बहनों, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी। धन्यवाद।

मायावती ने लालू प्रसाद यादव के बेटे व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के आग्रह पर ट्विटर जॉइन किया है। मायावती के इस फैसले से खुश होकर तेजस्वी ने उनका स्वागत किया और लिखा- आखिरकार आपको यहां देखकर खुशी हुई। मुबारक हो कि आपने 13 जनवरी को लखनऊ में हमारी बैठक के दौरान ट्विटर से जुड़ने के मेरे अनुरोध को स्वीकार किया और सम्मानित किया। 

Similar News