2021 Royal Enfield Classic 350 जल्द हो सकती है लॉन्च, स्प्लिट सीट के साथ हुई स्पॉट

2021 Royal Enfield Classic 350 Spot with Burgundy Color Split Seats
2021 Royal Enfield Classic 350 जल्द हो सकती है लॉन्च, स्प्लिट सीट के साथ हुई स्पॉट
2021 Royal Enfield Classic 350 जल्द हो सकती है लॉन्च, स्प्लिट सीट के साथ हुई स्पॉट
हाईलाइट
  • इसमें कई सारे फीचर्स और अपडेट मिलेंगे
  • नई बाइक को स्प्लिट सीट के साथ देखा गया
  • सोशल मीडिया पर बाइक का फोटो वायरल हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की प्रमुख क्लासिक रेट्रो लुक बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) की Classic 350 (क्लासिक 350) काफी पॉपुलर है। इस मोटरसाइकिल का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। वहीं अब एक नई खबर सामने आई है। दअरसल, सोशल मीडिया पर इस बाइक का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें इस नई पीढ़ी की बाइक को बरगंडी रंग की स्प्लिट सीट्स के साथ देखा गया है। 

वायरल वीडियो को देखकर पता चलता है कि 2021 Royal Enfield Classic 350 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। नई बाइक में कंपनी ने कई सारे अपडेट दिए हैं। यही नहीं इस मोटरसाइकिल में अब कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलेगी यानी कि यह बाइक आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो सकेगी। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में...

2021 Triumph Speed Twin वेबसाइट पर हुई लिस्ट, भारत में जल्द होगी लॉन्च

प्लेटफार्म और फीचर्स
2021 Royal Enfield Classic 350 को J1-349 मोटर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। हालांकि इसके लुक में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। इसमें आपको कुछ नए अपडेट देखने को मिलेंगे। जिसमें Meteor 350 जैसे डिजाइनिंग एलिमेंट्स शामिल किए गए हैं। 

बात करें फीचर्स की तो, इस बाइक में रेट्रो स्विचगियर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन और साथ ही एक ट्रिपर नेविगेशन पॉड मिलेगा। पुशोडर-वाल्व सिस्टम की जगह पर SOHC सेटअप दिया जाएगा। 

नई KTM RC390 भारत में जल्द होगी लॉन्च, डीलरशिप पर शुरू हुई बुकिंग

इंजन और पावर
नई पीढ़ी की Classic 350 में एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 20.2bhp की पावर और 24 का पीक टॉर्क पैदा करेगा। यह इंजन क्लासिक 350 में 5-स्पीड गियरबॉक्स के रूप में उपलब्ध होगा। अपडेट बाइक के इंजन को ठंडा रखने के लिए सिलेंडर हेड के भीतर एक अतिरिक्त आंतरिक आयल सर्किट की सुविधा भी मिलेगी। 

Created On :   5 Jun 2021 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story