comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Bajaj Pulsar 125 Neon का स्प्लिट सीट वैरिएंट लॉन्च, जानें कीमत

Bajaj Pulsar 125 Neon का स्प्लिट सीट वैरिएंट लॉन्च, जानें कीमत

हाईलाइट

  • Pulsar 125 Neonस्प्लिट सीट वेरियंट की कीमत 70,618 रुपए है
  • स्टैंडर्ड वेरिएंट से स्प्लिट सीट वेरियंट की कीमत 3,904 रुपए अधिक है
  • Bajaj कंपनी की Pulsar सीरीज में 125 Neon सबसे सस्ती बाइक है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Bajaj ऑटो लिमिटेड की Pulsar बाइक युवाओं में खासा पॉपुलर है, जिसका नया मॉडल Pulsar 125 Neon हाल ही में कंपनी ने लॉन्च किया था। कंपनी की Pulsar सीरीज में यह सबसे सस्ती बाइक है। कंपनी ने अब इस बाइक का स्प्लिट सीट वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस वेरियंट की कीमत 70,618 रुपए है, जो कि स्टैंडर्ड वैरिएंट से 3,904 रुपए अधिक है। 

बता दें कि Pulsar 125 Neon के को 66,714 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था। Pulsar 125 Neon तीन कलर्स- नियॉन ब्लू (मैट ब्लैक बॉडी पर), सोलर रेड और प्लैटिनम सिल्वर में उपलब्ध है। 

लुक्स
बात करें Pulsar 125 Neon के लुक्स की करें तो यह बाइक पल्सर 150 नियॉन की तरह है। इसमें कलर को-ऑर्डिनेटेड पल्सर लोगो, ग्रैब रेल, रियर काउल पर 3डी लोगो और ब्लैक अलॉय वील्ज पर नियॉन कलर की छोटी लाइन दी गई हैं। बाइक में क्लिप-ऑन हैंडलबार हैं, जो इसकी राइडिंग पोजिशन स्पोर्टी बनाते हैं। 

ब्रेकिंग सिस्टम 
इस बाइक के फ्रंट में ड्रम ब्रेक 240mm डिस्क या 170mm ड्रम ब्रेक का ऑप्शन दिया गया है वहीं इसके रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में Telescopic और रियर में Twin Gas Shock सस्पेंशन दिए गए हैं। 

इंजन
इस बाइक में 124.4cc का 4 स्ट्रॉक, 2 वेल्व, ट्विन स्पार्क BSIV DTS-i इंजन दिया गया है। यह इंजन 8500 Rpm पर 12 PS की पावर और 6500 Rpm पर 11 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। फ्यूल टैंक की बात की जाए तो इस बाइक में 11.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। Pulsar 125 Neon का वजन 140 किलोग्राम है।


 

कमेंट करें
XyCwF
कमेंट पढ़े
Yogesh kumar January 07th, 2020 20:54 IST

Ye kb lunch hoga chattisgarh me

Vishnu kumawat September 25th, 2019 23:39 IST

Sir ji ham Rajasthan Jaipur se hai ham aj bajaj ke showroom me dealership ke pass gaye the pulser 125 split set ke bare me puchne hame leni the to unhone kha ki company ne abhi ese koi Bick lunch hi nahi ki hai all India me kahi bhi nahi aaye ese bick 125 me split set ap bataye Rajasthan Jaipur me kab Tak aaye gi

NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।