हुमा कुरैशी ने खरीदी Mercedes-Benz GLE, जानें SUV की खूबियां

Bollywood actress  Huma Qureshi latest ride is Mercedes-Benz GLE
हुमा कुरैशी ने खरीदी Mercedes-Benz GLE, जानें SUV की खूबियां
हुमा कुरैशी ने खरीदी Mercedes-Benz GLE, जानें SUV की खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में लग्जरी SUV का क्रेज बढ़ता जा रहा है। फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर की एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने मर्सडीज बैंज GLE खरीदी है। मर्सडीज GLE की एक्सशोरूम कीमत 61,90 लाख से लेकर 74,90 लाख रुपये तक है।  हुमा कुरैशी ने जो SUV खरीदी है वो मैटेलिक सिल्वर पेन्ट स्कीम वाली है। ये SUV पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है और इस GLE कार रेंज में मर्सडीज-बैंज GLE 250D सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार है। अबतक ये साफ नहीं हो पाया है कि हुमा कुरैशी ने इस SUV का कौन सा मॉडल खरीदा है। मर्सडीज-बैंज GLE को भारत में 2015 से बेचा जा रहा है, तब कार का फेसलिफ्ट वर्जन भारत में लॉन्च किया गया था और यह कंपनी की बनाई ज्यादा दमदार कार है।

 

Image result for Huma Qureshi Mercedes-Benz GLE

 

ये भी पढ़ें :  सस्ते में कार का अरमान पूरा, यहां मिल रही 40 हजार रुपये में कार

हुमा कुरैशी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कॉलेज के दिनों में उनके पिता ने उन्हें मारुति सुजुकी की स्विफ्ट तोहफे में दी थी। इसके अलावा 2013 में हुमा ने लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2 खरीदी थी जो उनकी कमाई से खरीदी पहली कार थी। मर्सडीज-बैंज GLE के टॉप मॉडल 350d के साथ 3.0-लीटर का V6 ऑयल बर्नर इंजन लगाया है जो 258 bhp पावर और 620 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, इसके साथ ही कार में 3.0-लीटर का V6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 333 bhp पावर और 480 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने SUV के इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है। 

ये भी पढ़ें : Creta को टक्कर देने आ रही है Volkswagen की T-Cross

Image result for mercedes-benz gle 250d INDIA INTERIOR

 

ये भी पढ़ें : ये Yamaha RX100 आपको अपना फैन बना लेगी

मर्सडीज-बैंज इंडिया ने नई फेसलिफ्टेड कार को कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ लॉन्च किया है। SUV में अलग ग्रिल, दोबारा स्टाइल किए गए हैडलैंप्स और LED टेललाइट्स शामिल हैं। फीचर्स की बात करें तो SUV में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर सीट के लिए मेमोरी पैकेज, कीलेस एंट्री, कमांड इंटरफेस वाला 8-इंच डिस्प्ले स्क्रीन के साथ 5 ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं। कार के साथ एयरमैटिक सस्पेंशन सेटअप दिया है जिससे इसकी राइड क्वालिटी बेहतर हुई है। GLE SUV के साथ 1 पेट्रोल और 2 डीजल इंजन दिए गए हैं। जिनमें 2.1-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन है जो 204 bhp पावर और 500 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

 

 

Created On :   5 July 2018 3:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story