अगर लोगों के और बच्चे नहीं होंगे तो सभ्यता नष्ट हो जाएगी

Civilization will perish if people dont have any more children: Musk
अगर लोगों के और बच्चे नहीं होंगे तो सभ्यता नष्ट हो जाएगी
मस्क अगर लोगों के और बच्चे नहीं होंगे तो सभ्यता नष्ट हो जाएगी
हाईलाइट
  • 5 फुट-8 इंच
  • 125 पौंड रोबोट अगले साल जल्द से जल्द तैयार हो सकता है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने कहा है कि अगर लोग अधिक बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो सभ्यता नष्ट हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी दी गई है। द न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, मस्क ने कहा कि उन्हें लगता है कि सभ्यता के लिए सबसे बड़ा जोखिम निम्न जन्मदर और तेजी से घटती जन्मदर है।

वॉल स्ट्रीट जर्नल की वार्षिक सीईओ काउंसिल में छह बच्चों के पिता ने कहा, और फिर भी स्मार्ट लोगों सहित, बहुत से लोग सोचते हैं कि दुनिया की जनसंख्या नियंत्रण से बाहर हो रही है।

उन्होंने कहा, यह पूरी तरह से गलत है। कृपया संख्याओं को देखें अगर लोगों के ज्यादा बच्चे नहीं होंगे तो सभ्यता नष्ट हो जाएगी। मेरे शब्दों को समझे। अरबपति की टिप्पणी एक सवाल के जवाब में आई कि उनकी कंपनी की अभी तक जारी नहीं हुई टेस्ला बॉट श्रम मुद्दों को कैसे हल कर सकती है।

अगस्त में एक अनावरण कार्यक्रम में, मस्क ने कहा कि 5 फुट-8 इंच, 125 पौंड रोबोट अगले साल जल्द से जल्द तैयार हो सकता है। श्रम लागत को कम करके इसका अर्थव्यवस्था पर गहरा प्रभाव होगा।

डब्ल्यूएसजे कार्यक्रम में, उन्होंने कहा कि टेस्ला बॉट समय के साथ मानव श्रम के लिए सामान्यीकृत विकल्प हो सकता है, जो मानव श्रम आपूर्ति गिरने पर व्यवसायों के लिए तेजी से महत्वपूर्ण हो जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   8 Dec 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story