Jawa Perak Bobber की बुकिंग आज से होगी शुरु, जानें कीमत

Jawa Perak Bobber Booking of will begin today evening, know the price
Jawa Perak Bobber की बुकिंग आज से होगी शुरु, जानें कीमत
Jawa Perak Bobber की बुकिंग आज से होगी शुरु, जानें कीमत
हाईलाइट
  • Jawa Perak Bobber की बुकिंग शाम 6 बजे से शुरु होगी
  • इस बाइक को 10 हजार रुपए में बुक किया जा सकता है
  • इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.95 लाख रुपए रखी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Jawa Motorcycles (जावा मोटरसाइकिल) की Perak Bobber (पेरक बॉबर) की बुकिंग आज (1 जनवरी) शाम 6 से शुरु होगी। कंपनी की वेबसाइट और डीलरशिप पर इस बाइक को 10 हजार रुपए में बुक किया जा सकता है। यह बुकिंग अमाउंट रिफंडेबल है। 

बात करें कीमत की तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.95 लाख रुपए रखी गई है। इसकी डिलिवरी 2 अप्रैल 2020 को शुरू होगी। बता दें कि Classic Legends (क्लासिक लेजेंड्स) ने भारत में अपनी नई बा​इक Jawa Perak Bobber को नवंबर माह में लॉन्च किया था।

डिजाइन और ब्रकिंग सिस्टम
वहीं नई Jawa Perak में लो-स्लंग, इंटीग्रेटेड टेललाइट, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक और वाइड हैंडलबार के अलावा फ्लोटिंग सिंगल सीट के साथ Bobber के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मोटरसाइकिल में सवारी सीट वैकल्पिक है। 

सस्पेंशन के लिए इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक यूनिट दी गई है। इस बाइक में ड्यूल-चैनल ABS के साथ दोनों इंड्स पर डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं।

इंजन और पावर
Jawa Perak में 334 cc का सिंगल-सिलेंडर, DOHC लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 30 bhp की पावर और 31 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। 

इनसे होगा मुकाबला
भारतीय बाजार में Jawa Perak Bobber का मुकाबला Royal Enfield Classic 350 और Bajaj Dominar 400 से होगा।  

Created On :   1 Jan 2020 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story