Kia Carnival की अनौपचारिक बुकिंग हुई शुरू, जानें बुकिंग कीमत

Kia Carnival booking start unofficially, learn features
Kia Carnival की अनौपचारिक बुकिंग हुई शुरू, जानें बुकिंग कीमत
Kia Carnival की अनौपचारिक बुकिंग हुई शुरू, जानें बुकिंग कीमत
हाईलाइट
  • Kia Carnival की बुकिंग राशि 51
  • 000 से 1 लाख रुपए तक है
  • अगले महीने की दूसरी छमाही में Carnival की डिलीवरी होगी
  • बुकिंग को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया कंपनी Kia Motors (किआ मोटर्स) भारत में जल्द ही अपनी नई प्रीमियम MPV लाॅन्च करेगी। कंपनी ने हाल ही में Kia Carnival (किआ कार्निवल) का वीडियो टीजर रिलीज किया था। अब इसकी अनौपचारिक रूप से बुकिंग शुरु कर दी है। सूत्रों के मुताबिक नई Kia Carnival की बुकिंग राशि 51,000 से 1 लाख रुपए तक रखी गई है। 

डिलीवरी
नई Kia Carnival को कंपनी ने विभिन्न डीलरशिप से बुक किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार डीलर अगले महीने की दूसरी छमाही में Carnival की डिलीवरी देंगे। हालांकि बुकिंग को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

मुकाबला
बता दें कि इस यह एक 7 सीटर प्रीमियम MPV है और इसकी मैन्युफैक्चरिंग Kia के आनंतपुर प्लांट में होगी। भारत में इस कार का सीधा मुकाबला Toyota Inova Crysta से होगा।  

एक्सटीरियर
Carnival में सिग्नेचर टाइगर-नोज ग्रिल के साथ बड़े स्वेप्टबैक हेडलैंप्स के साथ प्रोजेक्टर लाइट्स और LED डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं। बंपर में बड़े एयरडैम के साथ सी-शेप्ड एक्सटेंशन्स दिए जाएंगे। 

इंटीरियर
फीचर्स की बात करें तो Kia Carnival में कंपनी की कनेक्टिविटी टेक्नोलाॅजी UVO कनेक्ट, बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटनेमेंट सिस्टम, दो सनरूफ, मेमोरी फंक्शन के साथ पावर अजस्टेबल ड्राइवर सीट और 3ण्जोन क्लाइमेट कंट्रोल समेत पर्याप्त सेफ्टी फीचर्स दे सकती है।

इंजन
भारतीय बाजार में Carnival में BS6 कम्प्लायंट 2.8-लीटर, 4-सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 202 hp की पावर और 441 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। 

Created On :   2 Jan 2020 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story