SUV: MG Hector Plus का टीजर वीडियो जारी, मिली इंटीरियर की झलक

SUV: MG Hector Plus का टीजर वीडियो जारी, मिली इंटीरियर की झलक
हाईलाइट
  • Hector 6 सीटर का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है
  • Hector Plus भारत में कंपनी का तीसरा प्रॉडक्ट है
  • प्रॉडक्शन गुजरात के हलोल प्लांट में शुरू हो चुका है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मॉरिस गैराज (MG Motor India) की अपकमिंग एसयूवी Hector Plus (हेक्टर प्लस) जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रही है। यह एसयूवी कंपनी की वेबसाइट पर पहले ही लिस्टेड है। वहीं अब कंपनी ने इस कार का टीजर वीडियो लॉन्च किया है। जिसमें इस कार के इंटीरियर की झलक देखने को मिली है। बता दें कि MG Hector Plus भारत में कंपनी का तीसरा प्रॉडक्ट है। इसका प्रॉडक्शन  गुजरात के हलोल प्लांट में शुरू हो चुका है।

छह और सात सीटर विकल्प के साथ आने वाली इस एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान पेश किया गया था। हालांकि इनमें से 6 सीटर का इंतजार जल्द खत्म हो जाएगा, लेकिन 7 सीटर हेक्टर के लिए थोड़ा इंतजार और करना होगा। इस वेरिएंट को साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल जानते हैं टीजर वीडियो में क्या है खास...

Skoda Rapid 1.0 TSI का ऑटोमैटिक वेरिएंट भारत में सितंबर में होगा लॉन्च

इंटीरियर 
कंपनी द्वारा जारी किए गए वीडियो टीजर के अनुसार नई Hector Plus में मिडिल रो में कैप्टन सीट्स दी जाएंगी। इसका इंटीरियर फॉक्स लैदर अपहोल्स्ट्री, बेज हैडलाइनर, रिवाइज्ड डैशबोर्ड और मिलते जुलते टेन पैनल्स से लैस है। इसके 6 सीटर वर्जन में दूसरी लाइन में दो कैप्टन सीट मिलेंगी। तीसरी लाइन की सीट पर बैठने के लिए इन दोनों सीटों को झुकाया जा सकेगा। वहीं, 7 सीटर वर्जन में दूसरी लाइन में 60:40 स्प्लिट बेंच सीट होगी। इसके अलावा इस कार में बाकी फीचर्स 5-सीटर Hector की तरह ही होंगे। इनमें कनेक्टिड कार टेक्नोलॉजी, 10.4-इंचन टचस्क्रीन यूनिट आदि फीचर्स शामिल हैं।

एक्सटीरियर
इस कार का एक्टीरियर पहले ही सामने आ चुका है। इसके ग्रिल के चारों ओर क्रोम बॉर्डर को ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल दी गई है। इसमें नए एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और नए हेडलैम्प दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें नए फ्रंट और रियर बंपर भी नजर आएंगे। जबकि  रियर में नए टेललैम्प और रिवाइज्ड स्किड प्लेट्स सहित कई बदलाव किए गए हैं। 

2020 Honda WR-V फेस्लिफ्ट हुई लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

इंजन और पावर 
पावर की बात करें तो कंपनी Hector Plus में भी समान Hector वाला 2.0 लीटर डीजल इंजन देगी। यह इंजन अधिकतम 170 PS की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 143 PS पावर और 250 Nm का टॉर्क देता है। पेट्रोल इंजन में कंपनी 48V की ऑप्शनल हाइब्रिड सिस्टम और एक 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक का विकल्प भी देगी। 

Created On :   6 July 2020 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story