MG ZS पेट्रोल इंजन के साथ जल्द हो सकती है लॉन्च, टेस्टिंग के फिर आई नजर 

MG ZS petrol may be launched soon, Spotted once again during testing
MG ZS पेट्रोल इंजन के साथ जल्द हो सकती है लॉन्च, टेस्टिंग के फिर आई नजर 
MG ZS पेट्रोल इंजन के साथ जल्द हो सकती है लॉन्च, टेस्टिंग के फिर आई नजर 
हाईलाइट
  • अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पहले से मौजूद है
  • इसका नाम एमजी एस्टोर हो सकता है
  • टेस्टिंग के दौरान नजर आई MG ZS पेट्रोल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी मॉरिस गैराज (MG Motor India) भारत में जल्द इलेक्ट्रिक एसयूवी MG ZS (एमजी जेडएस) के पेट्रोल वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है। दरअसल, हाल ही में इस एसयूवी को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिससे इस एसयूवी से जुड़ी जानकारी सामने आई हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसका नाम एमजी एस्टोर हो सकता है। 

बता दें कि MG ZS इलेक्ट्रिक भारतीय बाजार में मौजूद है, जो कि काफी स्टाइलिश और बोल्ड एसयूवी है। वहीं ग्राहक इस कार के पेट्रोल वेरिएंट की खबरें सामने आने के बाद से ही इंतजार कर रहे हैं। 

Skoda Kushaq भारत में 28 जून को होगी लॉन्च

स्पॉट तस्वीरों से सामने आई जानकारी
टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई MG ZS पेट्रोल की तस्वीरों में एक पैनोरमिक इलेक्ट्रिक सनरूफ देखने को मिला है। हालांकि जानकारों का मानना है कि पैनोरमिक सनरूफ इसके सिर्फ टॉप ट्रिम में ही उपलब्ध कराया जाएगा। इसके इन तस्वीरों में एसयूवी नए डुअल टोन एलॉय व्हील में नजर आ रही है, इसमे रेड ब्रेक कैलिपर्स दिए गए हैं। 

लुक और फीचर्स
आपको बता दें कि MG Astor (ZS पेट्रोल) यूके और कुछ अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए पहले से ही उपलब्ध है। इस एसयूवी में LED DRL के साथ LED हेडलैम्प और एक हेक्सागोनल ग्रिल मिलती है। इसमें रूफ-माउंटेड स्पॉइलर, फ्लेयर्ड व्हील आर्च, रूफ रेल्स और LED सिग्नेचर के साथ स्प्लिट LED टेल लाइट्स भी मिलती हैं। 

फीचर्स के तौर पर MG ZS पेट्रोल वेरिएंट में 10.1 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है, जो कि ऐपल कार प्ले और ऐंड्रॉयड सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 360 डिग्री कैमरा और नेविगेशन जैसे फीचर्स के अलावा मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग, सनरूफ और स्मार्ट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। सुरक्षा के लिहाज से इसमें रियर पार्किंग सेंसर, एयरबैग्स, सीट बेल्ट अलर्ट समेत कई और फीचर्स दिए जाएंगे। 

Renault Duster अब पहले से अधिक पावरफुल होगी

इंजन और पावर
2021 MG ZS पेट्रोल वेरियंट में कंपनी MG Hector की तरह ही 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन का उपयोग कर सकती है। यह इंजन 141 bhp की पावर जेनरेट करेगा। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार इस एसयूवी में नया इंजन देखने को मिल सकता है। इस कार को 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ भी लॉन्च किया जाएगा।

Created On :   26 Jun 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story