मस्क की बोरिंग कंपनी टेस्ला गिगाफैक्ट्री टेक्सास के तहत खोदना चाहती है सुरंग

Musks Boring Company wants to dig a tunnel under the Tesla Gigafactory Texas
मस्क की बोरिंग कंपनी टेस्ला गिगाफैक्ट्री टेक्सास के तहत खोदना चाहती है सुरंग
सुरंग खोदने के लिए आवेदन मस्क की बोरिंग कंपनी टेस्ला गिगाफैक्ट्री टेक्सास के तहत खोदना चाहती है सुरंग
हाईलाइट
  • मस्क की बोरिंग कंपनी टेस्ला गिगाफैक्ट्री टेक्सास के तहत खोदना चाहती है सुरंग

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक अरबपति एलन मस्क की बोरिंग कंपनी ने ऑस्टिन में टेस्ला गिगाफैक्ट्री टेक्सास के तहत एक सुरंग खोदने के लिए आवेदन किया है, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वे इसके साथ क्या करने की योजना बना रहे हैं। ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट के अनुसार, बोरिंग कंपनी टेक्सास जाने के बाद से कई परियोजनाओं के लिए राज्य और नगरपालिका सरकारों के साथ चर्चा कर रही है, लेकिन जहां तक हम जानते हैं, वे अब तक उनमें से किसी के साथ आगे नहीं बढ़े हैं।

अब, कंपनी ने कोलोराडो रिवर कनेक्टर टनल परियोजना के लिए टेस्ला गिगाफैक्ट्री टेक्सास संपत्ति पर एक सुरंग बनाने के लिए ऑस्टिन शहर के साथ आवेदन किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आवेदक ने संबंधित सुधारों के साथ एक निजी पहुंच सुरंग का प्रस्ताव दिया है।

बोरिंग कंपनी की मुख्य परियोजना लास वेगास में इसका लूप है। बोरिंग कंपनी लूप सुरंगों की एक प्रणाली है, जिसमें टेस्ला इलेक्ट्रिक वाहन सतही यातायात से बचने के लिए लोगों को स्टेशनों के बीच ले जाते हैं। कंपनी पूरे अमेरिका में अन्य परियोजनाओं की खोज कर रही है, लेकिन कोई अन्य बड़ी परियोजना आगे नहीं बढ़ी है।

ऑस्टिन के ठीक बाहर फ्लुगरविले में जाने के बाद से, बोरिंग कंपनी ने टेक्सास में परियोजनाओं पर अपनी दृष्टि स्थापित की है, लेकिन यह पहली बार है कि यह एक बिल्डिंग परमिट आवेदन में स्थानांतरित हो गया है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story