लॉन्च से पहले लीक हुई 2019 Maruti WagonR की तस्वीरें, जानें फीचर्स

Photos of Maruti Wagon R leaked before the launch, Learn Features
लॉन्च से पहले लीक हुई 2019 Maruti WagonR की तस्वीरें, जानें फीचर्स
लॉन्च से पहले लीक हुई 2019 Maruti WagonR की तस्वीरें, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की नई WagonR कार लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस कार को लेकर कई सारी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। लेकिन अब इंतजार लगभग खत्म हो चुका है और 2019 Maruti WagonR लॉन्चिंग से पहले कंपनी की डीलरशिप पर पहुंचने लगी है। दरअसल हाल ही में डीलरशिप पर पहुंची नई WagonR की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में कार का एक्सटीरियर और इंटीरियर शामिल है, जिससे इसके बारे में कई जानकारियां सामने आती हैं।

कीमत
बता दें कि 2019 Maruti WagonR को 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस कार को मौजूदा प्लैटफॉर्म के अपडेटेड वर्जन के तौर पर तैयार किया गया है। इसमें सुरक्षा फीचर्स का भी ख्याल रखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स और एबीएस स्टैंडर्ड मिल सकता है। बात करें कीमत की तो इस कार को 4 से 5 लाख रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

इंजन
2019 Maruti WagonR में बेहतर परफार्मेंस वाला 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। इसके अलावा नए मॉडल में एएमटी ऑप्शन भी दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार इसके टॉप मॉडल में स्विफ्ट वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। 


 

Created On :   4 Jan 2019 4:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story