ऑटो: Suzuki ने लॉन्च किया नया BS6 Burgman Street स्कूटर, जानें कीमत

Suzuki launches new BS6 Burgman Street scooter, learn price
ऑटो: Suzuki ने लॉन्च किया नया BS6 Burgman Street स्कूटर, जानें कीमत
ऑटो: Suzuki ने लॉन्च किया नया BS6 Burgman Street स्कूटर, जानें कीमत
हाईलाइट
  • BS6 मॉडल में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम दिया गया है
  • इसमें कई सारे नए अपडेट दिए गए हैं
  • शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 77
  • 900 रुपए है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी Suzuki Motorcycle (सुजुकी मोटरसायकिल) ने भारत में अपने पॉपुलर स्कूटर Burgman Street (बर्गमैन स्ट्रीट) का BS6 वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर में कई नए अपडेट देखने को मिलेंगे। बात करें कीमत की तो इस स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 77,900 रुपए है।

2020 Suzuki Burgman Street BS6 में 124cc का 4 स्ट्रॉक, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 6750 Rpm पर 8.7 PS की पावर और 5500 Rpm पर 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hyundai Grand i10 Nios पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

BS6 मॉडल में अपडेट
Suzuki Burgman Street 125 BS6 मॉडल में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और एक नया इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट और किल स्विच है। इसमें एक नई एलईडी हेडलाइट भी है जो पिछली जेनरेशन के मॉडल की तुलना में शानदार है। इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट और किल स्विच में सुजुकी की ईजी स्टार्ट सिस्टम है जो इंजन स्टार्ट फंक्शंस को बढ़ाता है। 

फीचर्स
इस स्कूटर के फ्रंट में क्रोम एक्सेंट, बॉडी पर क्रोम हाइलाइट्स, बॉडी माउंटेड विंडस्क्रीन और ऊपर की तरफ एग्जॉस्ट मफलर दिया गया है। नया 2020 बर्गमैन स्ट्रीट 125 एक फ्रंट ग्लव बॉक्स के साथ आता है जिसमें एक डीसी इलेक्ट्रिक सॉकेट की सुविधा है जो सफर के दौरान अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने की सुविधा देता है। 

Maruti Suzuki Ignis का फेसलिफ्ट वर्जन हुआ लॉन्च

ब्रेकिंग और सस्पेंशन
सस्पेंशन के मामले में Suzuki Burgman Street BS6 के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्विंग आर्म सस्पेंशन है। ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में इस स्कूटर के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और डिस्क का ऑप्शन है वहीं रियर में ड्रम ब्रेक है। 
 
 

 

Created On :   17 Feb 2020 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story