comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Tata Tiago लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Tata Tiago लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

हाईलाइट

  • लिमिटेड एडिशन को XT वेरिएंट पर तैयार किया गया है  
  • यह एडिशन सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है
  • इसमें 3 सिंगल टन कलर का ऑप्शंस  मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार Tiago (टियागो) का लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस एडिशन में कार का लुक काफी स्पोर्टी रखा गया है। खास बात यह कि इसे ग्राहकों के बजट का ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। बात करें कीमत की तो Tata Tiago Limited Edition (टाटा टियागो लिमिटेड एडिशन) को 5.79 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं इसकी खूबियां...

लिमिटेड एडिशन को XT वेरिएंट पर तैयार किया गया है, यह एडिशन सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। इसमें 3 सिंगल टन कलर फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे का ऑप्शंस  मिलेगा।  

Maruti Swift ने फिर बनाया नया रिकॉर्ड, बनी देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

फीचर्स
इस कार में 5 इंच का हरमन का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट दिया गया है।Navimaps के माध्यम से 3D नेविगेशन, रिवर्स पार्किंग सेंसर विद डिस्प्ले, वॉइस कमांड रिकग्निशन, इमेज और वीडियो प्लेबैक और रियर पार्सल शेल्फ को शामिल किया गया है। इस कार में 14 इंच के  बोल्ड ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

Honda City Hybrid जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात करें तो इस कार में मैकेनिकल तौर पर किसी तरह का बदला नहीं किया गया है। इसमें रेगुलर एडिशन वाला 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 85 bhp मैक्सिमम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

कमेंट करें
VPEvI