टेस्ला मॉडल एस प्लेड ने आखिरकार नए ब्रेक के साथ 322 किमी/घंटा की स्पीड हासिल की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
रिपोर्ट टेस्ला मॉडल एस प्लेड ने आखिरकार नए ब्रेक के साथ 322 किमी/घंटा की स्पीड हासिल की
हाईलाइट
  • टेस्ला मॉडल एस प्लेड ने आखिरकार नए ब्रेक के साथ 322 किमी/घंटा की स्पीड हासिल की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला की मॉडल एस प्लेड ने आखिरकार नए सिरेमिक ब्रेक के साथ 322 किमी/घंटा की शीर्ष गति तक पहुंचने का अपना प्रारंभिक वादा हासिल कर लिया है। इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट के मुताबिक, टेस्ला ने 322 किमी/घंटा की शीर्ष गति का दावा किया था जब उसने शुरुआत में अपनी नई उच्च प्रदर्शन वाली फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक कार मॉडल एस प्लेड का अनावरण किया था। हालांकि, कार की शीर्ष गति केवल 262 किमी/घंटा थी जब इसे पिछले साल पहली बार वितरित किया गया था।

एक रेसकार ड्राइवर ने टेस्ला बेल्जियम के सहयोग से एक वीडियो प्रकाशित किया, जहां उसे सर्किट डे ब्रेसे में एक परीक्षण लैप पूरा करने के लिए सिरेमिक ब्रेक अपडेट के साथ एक मॉडल एस प्लेड प्रदान किया गया था।

इससे पता चलता है कि वाहन निर्माता अपना ब्रेक अपग्रेड स्थापित करने की तैयारी कर रहा है। ड्राइवर के हवाले से कहा गया, और मैं आपको बता दूं, यह स्टॉक कार की तुलना में बिल्कुल अलग है! उन्होंने उल्लेख किया कि वाहन में स्पीड लिमिटर नहीं थी, और उन्होंने कई बार 350 किमी/घंटा की गति हासिल की।

इसके अलावा, ड्राइवर ने दावा किया कि वह अपग्रेडेड एस प्लेड के साथ रेस ट्रैक पर एक स्ट्रीट-लीगल कार के लिए लैप रिकॉर्ड को तोड़ने में कामयाब रहा। मॉडल एस प्लेड के लिए, वाहन निर्माता ने पिछले साल जनवरी में एक नया ट्रैक मोड पेश किया था, जिसने शीर्ष गति को 282 किमी/घंटा तक बढ़ा दिया था।

रिपोर्ट में कहा गया है, टेस्ला इलेक्ट्रिक सुपरकार के बिना बड़े ब्रेक वाले उच्च गति को अनलॉक नहीं करना चाहती थी, जो इस नई शीर्ष गति को प्राप्त करने के बाद इसे धीमा करने में सक्षम हो।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 March 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story