Triumph: Tiger 900 भारत में जल्द होगी लॉन्च, वेबसाइट पर हुई लिस्ट 

Triumph Tiger 900 to be launched in India soon, Listed on website
Triumph: Tiger 900 भारत में जल्द होगी लॉन्च, वेबसाइट पर हुई लिस्ट 
Triumph: Tiger 900 भारत में जल्द होगी लॉन्च, वेबसाइट पर हुई लिस्ट 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटेन की पॉपुलर बाइक निर्माता कंपनी Triumph Motorcycles (ट्रायम्फ मोटरसाइकिल) जल्द भारत में Tiger 900 (टाइगर 900) को लॉन्च करेगी। हाल ही में Triumph India (ट्रायम्फ इंडिया) ने इस बाइक को अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन लिस्ट किया है। ए​क रिपोर्ट के अनुसार,Triumph Tiger 900 को भारत में इसी महीने में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया है। अब इस बाइक को मई में लॉन्च किया जाएगा।

Tiger 900 को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा, इसमें GG और RallyT शामिल है। इनमें GT एक ऑन-रोड वेरिएंट है जबकि Rally ऑफ-रोड वेरिएंट है। Triumph के अनुसार आने वाली नई बाइक 65 एक्सेसरीज के साथ आएगी। 

Suzuki Gixxer 250 का BS6 मॉडल जल्द होगा लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

फीचर्स
एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की यह बाइक एक फ्रेश डिजाइन के साथ आएगी। बात करें फीचर्स की तो Tiger 900 में नई बड़ी TFT स्क्रीन मिलेगी, जो कि कस्टमाजेशन विकल्प के साथ आएगी। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम मिलेगा, जिससे आप इनकमिंग कॉल्स, मैसेज और नेविगेशन को एक्सेस कर सकते हैं। इस बाइक में 6 राइडिंग मोड्स का विकल्प भी मिलेगा। इसमें रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ-रोड, ऑफ-रोड प्रो और राइडर दिए गए हैं।

इंजन और पावर  
नई Tiger 900 में BS6 मानक वाला 888 cc इन-लाइन 3-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 95ps की पावर और 87nm का टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। बाइक का इंजन  स्पेशल लो-एंड साउंड से लैस है।

Hero Splendor iSmart की कीमत में बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

कीमत
बात करें कीमत की तो इस शानदार बाइक को 11.99 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

Created On :   25 April 2020 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story