comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Triumph Trident 660 भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Triumph Trident 660 भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

हाईलाइट

  • कीमत 6.95 लाख रुपए के एक्स-शोरूम है
  • बाइक को 4 कलर ऑप्शन में पेश किया है
  • 660 cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Triumph (ट्रायम्फ) ने भारत में Trident 660 (ट्राइडेंट 660) बाइक को लॉन्च कर दिया है। यह देश में कंपनी की एंट्री लेवल बाइक है। इस बाइक को कंपनी ने 6.95 लाख रुपए के एक्स-शोरूम प्राइज पर लांच किया है। बाइक की कीमत इंट्रोडक्टरी रखी गई है। बाइक के दामों में आगे बढ़ोतरी की जा सकती है। 

इस बाइक को 4 कलर ऑप्शन क्रिस्टल व्हाइट, सिल्वर, सैफायर ब्लैक और मैट जैट ब्लैक, जैसे कलर्स में पेश की गई है। इन सभी कलर्स में से किसी में रेड की और किसी में सिल्वर कलर की डुअल टोन फिनिश दी गई है। कितनी खास है ये बाइक, आइए जानते हैं...

Honda CB350 RS दो नए कलर वेरिएंट में हुई लॉन्च, जानें कीमत

इंजन और पावर
Trident 660 में 660 cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 10,250 rpm पर 80 bhp की पावर और 64 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक लगभग 90 प्रतिशत पीक टॉर्क 3,600 rpm से 9,750 rpm तक बनाने में सक्षम है। यह इंजन इंजन स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

फीचर्स 
इस बाइक में टीएफटी डिस्प्ले वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जिसमें स्पीड, टैकोमीटर, गियर-पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल गेज आदि की जानकारी मिलेगी। इसमें दो राइडिंग मोड्स भी दिए गए है। 

Bajaj Pulsar RS200 नए अंदाज में हुई लॉन्च, जानें क्या है खास

ब्रेक और सस्पेंशन
इस बाइक में ट्विन 310 मिमी के फ्रंट डिस्क ब्रेक और इसके रियर में 255 मिमी. डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें स्टैंडर्ड के तौर पर आपको डुअल चैनल ABS दिया गया है। 

जबकि सस्पेंशन के लिए इस बाइक के फ्रंट में 120 मिमी के शोवा इंवर्टेड फोर्क्स और पिछले पहिये में 135 मिमी शोवा प्रीलोड एडजस्टेबल मोनो-शॉक दिया गया है। 

कमेंट करें
gVaYO