नेक्स्ट-जेन हुंडई वरना में मिलेगा 10-इंच टचस्क्रीन और बोस साउंड सिस्टम, यहां देखें फीचर्स की लिस्ट

Verna 2023: Next-Gen Hyundai Verna Will Get 10-inch Touchscreen And Bose Sound System
नेक्स्ट-जेन हुंडई वरना में मिलेगा 10-इंच टचस्क्रीन और बोस साउंड सिस्टम, यहां देखें फीचर्स की लिस्ट
सेडान नेक्स्ट-जेन हुंडई वरना में मिलेगा 10-इंच टचस्क्रीन और बोस साउंड सिस्टम, यहां देखें फीचर्स की लिस्ट
हाईलाइट
  • नई वरना को 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरिया की ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई (Hyundai Motor India) की वरना भारत में एक पॉपुलर सेडान कार है। इस कार का फेस्टलिफ्ट वैरिएंट बीते दिनों से चर्चा में है, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, लॉन्च से पहले कंपनी ने इसकी एक्सटीरियर का खुलासा कर दिया है। इसी के साथ इस कार के इंटीरियर और फीचर्स भी सामने आए हैं।

हाल ही में कंपनी ने इस कार का टीजर जारी किया है, जिसके अनुसार इस कार में 10-इंच टचस्क्रीन और बोस साउंड सिस्टम मिलेगा। आपको बता दें कि, नई Hyundai Verna को भारत में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस कार की खूबियों के बारे में...

मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
नई वरना कार में ड्यूल 10.25-इंच टच स्क्रीन मिलेंगे, इनमें से एक इंफोटेनमेंट सिस्टम जबकि दूसरा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। जिसे वेन्यू, निओस और ऑरा में पहले ही देखा जा चुका है, हालांकि, वरना में टचस्क्रीन यूनिट को एक ब्लैक बेज़ेल और एक ब्लैक एंड ब्लू कलर स्कीम मिलती है। नेक्स्ट-जेन वरना में बोस द्वारा ट्यून किया गया 8-स्पीकर सिस्टम मिलेगा। 

अपकमिंग वरना में वेंटिवेंलेटेड फ्रंट सीट्स मिलेंगी। इसमें HVAC और हीटेड सीटों को कंट्रोल करने के लिए एक स्विचेबल यूनिट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें इन-बिल्ट नेविगेशन, फोन मिररिंग और ब्लूलिंक-कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी मिलेगी। 

इंजन और पावर
इंजन की बात करें तो नेक्स्ट-जेन वरना को चार ट्रिम्स - EX, S, SX और SX (O) में पेश लॉन्च किया जाएगा। इसे 1.5-लीटर NA पेट्रोल और एक नए 1.5-लीटर GDi टर्बो पेट्रोल के साथ पेश की जाएगी। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा, जबकि NA यूनिट को CVT और टर्बो-पेट्रोल को एक विकल्प के रूप में DCT मिलेगा।

Created On :   10 March 2023 5:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story