comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

2021 में जैकलीन के पास हैं फिल्मों की लिस्ट, बिजी रहेगा ये साल

2021 में जैकलीन के पास हैं फिल्मों की लिस्ट, बिजी रहेगा ये साल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2020 बॉलीवुड और हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए बेहद खराब रहा। लेकिन अब नए साल की शुरुआत के साथ सभी लोग अपने काम के प्रति तेजी दिखा रहे हैं। वही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांड‍िस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूट‍िंग के लिए सेट पर वापस लौट गई हैं। इस साल उनके पास कई फिल्मों की लिस्ट हैं जिसकी वजह से उनका शेड्यूल काफी बिजी रहने वाला हैं। 

Jacqueline's fashion is 'colourfully rich, vast' like Mumbai

बता दें कि, जैकलीन ने अपनी आने वाली फिल्म "सर्कस" की शूट‍िंग ुनए साल के साथ ही शुरु कर दी। इस साल डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स से लेकर दर्शकों को भी बॉलीवुड से कई उम्मीदें हैं। जिसकी वजह हैं साल 2020 में काम का पूरी तरह से ठप हो जाना। 

जानिए जैकलीन की अपकमिंग फिल्में 

एक्ट्रेस फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म "सर्कस" की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा जैकलीन की दो और फिल्में लिस्ट में शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार, सर्कस की शूटिंग मिड जनवरी तक चलेगी। जिसके बाद एक्ट्रेस बिना किसी ब्रेक के फिल्म " भूत पुलिस " की शूटिंग शुरु कर देंगी और पूरे महीनें उनके पास बिल्कुल भी आराम करने का टाइम नही मिलेगा।बता दें कि, एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही धर्मशाला में भूत पुलिस की टीम के साथ शूट पर गईं थी। उनकी आने वाली फिल्मों में भूत पुलिस, सर्कस के अलावा फिल्म "अटैक" भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अटैक में जैकलीन जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत के साथ नजर आने वाली है। 

Jacqueline's quirky message as Salman Khan turns 55 | The Rahnuma Daily

साल 2020 में जैकलीन ने नेटफ्ल‍िक्स की फिल्म मिसेज सीरियल किलर में मनोज बाजपेयी के साथ काम किया था। साथ ही लॉकडाउन के वक्त सलमान खान के साथ एक वीड‍ियो सॉन्ग भी बनाया। जिसकी शूटिंग सलमान के फार्महाउस पर की गई थी। 

Actress Jacqueline Fernandez In Pink Dress Very Happy Moods Wallpaper

कमेंट करें
tGk8n